लॉगिन

TVS ने जारी की नई मोटरसाइकिल की झलक, लॉन्च की तारीख का भी खुलासा

नई बाइक RTR 200 4V या RTR 160 4V का स्पेशल एडिशन हो सकती है जिन्हें नए रंगों और अलग से कई फीचर्स के साथ पेश की जाएगी. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 3, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS ने लगभग 1 हफ्ते पहले हमें एक नए उत्पाद के लॉन्च की जानकारी के लिए निमंत्रण भेजा था जो 4 नवंबर 2020 को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन यह किस तरह की मोटरसाइकिल होगी इस बारे में कंपनी ने काई भी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है. हालांकि कयास लगाए जा रहे हैं कि यह TVS अपाचे रेन्ज की नई बाइक होगी. निमंत्रण में लिखा गया है कि 40 लाख वाहन बिकने की खुशी में, और अपाचे रेन्ज ने हाल में बिक्री का यह मुकाम हासिल किया है. हमें जो जानकारी पुख्ता तौर पर मिली है वो यह है कि नई TVS बाइक अपाचे RTR सीरीज़ की नेकेड रोड्सटर होगी. लेकिन अब भी सवाल वही बना हुआ है कि, यह बाइक कौन सी होगी?

    epn6vbisनई TVS बाइक अपाचे RTR सीरीज़ की नेकेड रोड्सटर होगी

    एक संभावना यह है कि नई बाइक RTR 310 का नया मॉडल होगी, दूसरी संभावना है कि यह RR 310 का नेकेड वर्जन होगी. यह भी अनुमान है कि नई बाइक RTR 200 4V या RTR 160 4V का स्पेशल एडिशन हो सकती है जिन्हें नए रंगों और अलग से कई फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है. कंपनी द्वारा जारी टीज़र में दिखाए एनिमेशन के आधार पर कहा जा सकता है कि यह TVS RTR 160 4V का अपडेटेड मॉडल होगा जिसके साथ TVS स्मार्ट कनेक्ट सिस्टम दिया जाएगा. बाइक को लेकर कई सारी संभावनाएं जताई जा रही हैं, हालांकि कल इन सभी कयासों पर कंपनी सफाई दे देगी.

    ये भी पढ़ें : TVS ने त्योहारों के मौसम में अपनी सभी स्कूटर्स पर दिए ऑफर्स, मिलेंगे कई लाभ

    7qrdqap8नई बाइक RTR 200 4V या RTR 160 4V का स्पेशल एडिशन हो सकती है

    TVS मोटर कंपनी ने कुछ समय पहले ही कर्नाटक के मैसूर स्थित अपने प्लांट से 40,00,000वीं मोटरसाइकिल रोलआउट की है. वैश्विक बिक्री में मील का यह पत्थर रखने की खुशी मनाने के लिए कंपनी नया मॉडल लॉन्च करने वाली है. फिलहाल TVS भारत में नेकेड सीरीज़ RTR और सुपर स्पोर्ट सीरीज़ RR के रूप में दो श्रेणियों में अपनी मोटरसाइकिल बेच रही है. RTR सीरीज़ में TVS अपाचे RTR 160, 160 4V, 180 और 200 4V शामिल हैं. स्पोर्ट श्रेणी में भी कंपनी की TVS अपाचे RR 310 बेची जा रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें