भारत में नई बाइक और कारें

TVS ज़ेस्ट 110 BS6 भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 58,460

language dropdown

BS6 TVS ज़ेस्ट 110 की एक्सशोरूम कीमत रु 58,460 रखी गई है और ये स्कूटर दो वेरिएंट्स - हिमालयन हाई सीरीज़ और मैट सीरीज़ में उपलब्ध कराई गई है.

अपडेटेड ज़ेस्ट 110 को अब फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन के साथ पेश किया गया है expand फोटो देखें
अपडेटेड ज़ेस्ट 110 को अब फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन के साथ पेश किया गया है

TVS मोटर कंपनी ने BS6 इंजन वाली TVS ज़ेस्ट 110 स्कूटर भारत में लॉन्च की दी है. अपडेटेड ज़ेस्ट 110 को अब फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन के साथ पेश किया गया है जिसे TVS ने ईकोथर्स्ट फ्यूल इंजैक्शन तकनीक नाम दिया है और ये भारत स्टेज 6 मानकों पर खरा उतरता है. TVS की मानें तो नई BS6 ज़ेस्ट 110 इंधन की खपत में अधिक किफायती है और परफॉर्मेंस में भी पहले से ज़्यादा बेहतर है. भारत में BS6 TVS ज़ेस्ट 110 की एक्सशोरूम कीमत रु 58,460 रखी गई है और ये स्कूटर दो वेरिएंट्स - हिमालयन हाई सीरीज़ और मैट सीरीज़ में उपलब्ध कराई गई है. कंपनी ने इस स्कूटर को 6 रंगों - रैड, ब्लू, पर्पल, ब्लैक, येल्लो और टर्किश ब्लू में उपलब्ध कराया है.

k0ndqtn4स्कूटर के कुल डिज़ाइन और आकार को पहले जैसा ही रखा गया है

स्कूटर को नए इंधन नियकों के उपयुक्त बनाने के लिए TVS मोटर कंपनी ने इसे फ्यूल-इंजैक्शन तकनीक से लैस किया है जिसके चलते TVS ज़ेस्ट 110 की ताकत में मामूली बदलाव हुए हैं और इंजन की ट्यूनिंग भी हल्की बदल गई है. स्कूटर में लगे 110सीसी इंजन की ताकत अब 7.8 बीएचपी से घटकर 7.7 बीएचपी हो गई है, हालांकि पीक टॉर्क के मामले में तरक्की हुई है और 8.4 एनएम से बढ़कर इंजन अब 8.8 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है.

ये भी पढ़ें : TVS मोटर कंपनी ने ग्राहकों के लिए बढ़ाया सर्विस सपोर्ट, जानें किन्हें मिलेगा फायदा

p054nsmoस्कूटर दो वेरिएंट्स - हिमालयन हाई सीरीज़ और मैट सीरीज़ में उपलब्ध है
0 Comments

फीचर्स की बात करें तो TVS ज़ेस्ट 110 के साथ ट्यूबलेस टायर्स दिए गए हैं जिनके बेहतर ग्रिप वाला होने का दावा किया गया है और ये चिकनी सतह पर भी मजबूत पकड़ बनाए रखते हैं. चालक की सहूलियत के लिए इसमें चौड़ी सीट और आसानी से इस्तेमाल किया जाने वाला सेंटर स्टैंड दिया गया है. TVS के अनुसार स्कूटर के अगले हिस्से में लगे टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और पिछले हिस्से में हाईड्रॉलिक मोनोशॉक सस्पेंशन की सहायता से उन्नत राइड और हैंडलिंग मिलती है. अपडेटेड ज़ेस्ट 110 को 19-लीटर का अंडरसीट स्टोरेज, एलईडी टेल लैंप, अगले डीआरएल और ट्वाइलाइट लैंप्स के साथ बाज़ार में पेश किया गया है. स्कूटर के कुल डिज़ाइन और आकार को पहले जैसा ही रखा गया है.

You might be interested in

टीवीएस स्कूटी ज़ेस्ट 110
Ex-Showroom Price
₹ 59,925 - 61,425
EMI Starts
1,97611.5% / 3 yrs
Scooter
Petrol
62 Kmpl
New Himalayan Oak Interior Panels
New Himalayan Oak Interior Panels
New Special Edition Emblem
New Special Edition Emblem
Dual Tone Seat
Dual Tone Seat
Be the first one to comment
Thanks for the comments.