लॉगिन

हार्ले-डेविडसन की दो और बिल्कुल नई सॉफ्टेल मोटरसाइकल, जल्द हो सकती हैं शोकेस

हार्ले-डेविडसन ने नैकेड स्ट्रीटफइटर और 250-500cc की बाइक पर काम करने की घोषणा की, खासतौर पर एशियाई टू-व्हीलर बाज़ार के लिए. टैप कर पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 3, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हार्ले-डेविडसन ने दुनियाभर के मोटरसाइकल बाज़ार में हलचल मचा दी जब कंपनी ने नैकेड स्ट्रीटफइटर और 250-500cc की बाइक पर काम करने की घोषणा की, खासतौर पर एशियाई टू-व्हीलर बाज़ार के लिए. जहां ये मोटरसाइकल लॉन्च कंपनी की तरफ से कन्फर्म हैं, वहीं कंपनी के हाल में जारी किए गए वीडियो में दो बिल्कुल नई सॉफ्टेल मोटरसाइकल की झलक देखने को मिली है जो ब्रॉन्क्स और FXDR हो सकती हैं. वीडियो के मुताबिक FXDR को चलते हुए दिखाया गया है जिसमें एलईडी इंस्ट्रुमेंट कंसोल फोकस में और इसपर लगा लेबल बताता है यह FXDR है. इसके साथ ही बाइक में बेहतरीन दिखने वाला कंसोल दिया गया है.
     
    bkn54u5g
    नई सॉफ्टेल मोटरसाइकल ब्रॉन्क्स और FXDR हो सकती हैं
     
    हार्ले-डेविडसन ने FXDR के साथ क्लिप-ऑन हैंडल बार्स दिए हैं. यह हैंडलबर 70 के दशक की XLCR कैफे रेसी मोटरसाइकल में लगाया जाता था, अब इसे कंपनी दोबारा मार्केट में लाई है. FXDR के साथ फैट बॉब जैसे बड़े डायामीटर वाले फोर्क्स दिए गए हैं ऐसा अनुमान है. वीडियो में दिखी दूसरी मोटरसाइकल का नाम ब्रॉन्क्स हो सकता है, हार्ले-डेविडसन ने इस नाम को पहले ही ट्रेडमार्क करवाया था और संभव है कि इसी साल होने वाले इंटरनेशनल मोटरसाइकल शो में कंपनी इसे शोकेस करे. वीडियो में ब्रॉन्क्स फुल कलर टीएफटी डैश के साथ दिखी है जो ब्ल्यूटूथ कनेक्टिविटी की ओर इशारा करता है.

    ये भी पढ़ें : हार्ले-डेविडसन की इस शानदार बाइक का डिज़ाइनर है देसी बॉय, मिलेगा बेहतरीन लुक
     
    हार्ले-डेविडसन की ब्रॉन्क्स एक दमदार और मजबूत बाइक होगी जो शायद पावर क्रूज़र के रूप में डुकाटी डिएवल का मुकाबला करेगी. इन सभी मोटरसाइकल के लॉन्च की पुष्टि से यह साफ होता है कि हार्ले-डेविडसन आखिरकार अपनी सीमा से बाहर निकलकर अपने मोटरसाइल लाइन-अप के लिए दूसरी जगहें तलाश रही है. उम्मीद है कि हार्ले-डेविडसन आगामी 2018 EICMA मोटरसाइकल शो में काफी धूम मचाएगी जो नवंबर 2018 में मिलान में होगा.
     
    सोर्स : मोटरसाइकलन्यूज़.कॉम
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय हार्ले-डेविडसन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें