लॉगिन

अगस्त 2022 में एथर एनर्जी ने बिक्री में 297% की शानदार वृद्धि दर्ज की

एथर एनर्जी ने अगस्त 2022 में ग्राहकों को 6,410 इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचे, जो बेंगलुरु स्थित ईवी निर्माता के लिए सबसे अधिक मासिक बिक्री के आंकड़े हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता एथर एनर्जी ने अगस्त 2022 में सालाना आधार पर 297 प्रतिशत की भारी वृद्धि दर्ज की है. इसके अलावा कंपनी ने अपनी अब तक की सबसे अधिक मासिक बिक्री 6,410 यूनिट के साथ दर्ज की है. कंपनी के एक बयान के अनुसार, एथर एनर्जी ने 34 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ केरल में सबसे लोकप्रिय इलेक्ट्रिक वाहन ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति बरकरार रखी है. अगस्त 2022 में एथर एनर्जी ने अपने प्लांट से 50,000वें 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाने की भी घोषणा की.

    10

    कंपनी को आने वाले त्यौहारी सीजन में अच्छी बिक्री की उम्मीद है.

    रवनीत एस फोकेला, मुख्य व्यवसाय अधिकारी, एथर एनर्जी ने कहा, “हमने अपने ग्राहकों को 6,410 स्कूटर डिलेवर करते हुए सबसे अधिक मासिक बिक्री के आंकड़े दर्ज किए हैं. हमारे स्कूटर की मांग हमेशा से मजबूत रही है, लेकिन हम सप्लाई चेन की बाधाओं से जूझ रहे हैं. अब यह लग रहा है कि हमारी सप्लाई चेन को बढ़ाने की सारी मेहनत रंग ला रही है और हम अपने उत्पादन संख्या में वृद्धि देख रहे हैं. हमारे उत्पादन में आ रही तेजी डिलेवरी के लिए प्रतीक्षा अवधि को कम करेगी. डिलेवरी में तेजी से हम आने वाले त्यौहारी सीजन पर अच्छी बिक्री की उम्मीद करते हैं.”

    यह भी पढ़ें: एथर एनर्जी ने 50,000 इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने का आंकड़ा पार किया

    बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता ने पुणे, चेन्नई और रांची में तीन नए शोरूम के उद्घाटन के साथ अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है. इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री में धीरे-धीरे और मजबूती के साथ एथर एनर्जी आने वाले महीनों में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिलेवरी में तेजी लाने के लिए देश भर में अपनी बिक्री और नेटवर्क पहुंच का विस्तार करने के लिए तैयार है. कंपनी को आने वाले त्यौहारी सीजन में अच्छी बिक्री की उम्मीद है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें