लॉगिन

एथर एनर्जी ने 3,787 इकाइयों के साथ अब तक की सर्वश्रेष्ठ मासिक बिक्री की रिपोर्ट दी

एथर एनर्जी ने अप्रैल 2022 में अपनी सर्वश्रेष्ठ बिक्री हासिल की थी,हालांकि, मई 2022 में कंपनी ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया है और 3,787 इकाइयों की बिक्री के साथ, कंपनी की अब तक की सबसे अच्छी मासिक बिक्री दर्ज की.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 2, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एथर एनर्जी ने मई 2022 के लिए अपनी बिक्री की सूचना दी और कंपनी ने 3,787 इकाइयों के साथ अपनी सर्वश्रेष्ठ मासिक बिक्री दर्ज की है. बेंगलुरु स्थित दोपहिया निर्माता ने साल-दर-साल के अंतर को साझा नहीं किया, लेकिन अप्रैल 2022 में बेची गई 3,779 इकाइयों की तुलना में इस महीने कंपनी ज्यादा वाहन बेचने में कामयाब रही है, बता दें इससे पहले कंपनी अप्रैल 2022 में सबसे अच्छी मासिक बिक्री का आंकड़ा छूने में कामयाब रही थी. हालांकि, कंपनी ने साल-दर-साल वृद्धि के आंकड़े साझा नहीं किए.ध्यान दें कि पिछले साल मई के महीने में देश में कोविड-19 महामारी के कारण पूरे भारत में कई जगह लॉकडाउन किए गए थे.

    4lvq7gbsएथर 450X और 450 प्लस कंपनी के अकेले-बिकने वाले उत्पाद बने हुए हैं और बाद में वर्ष में और अधिक वेरिएंट की योजना बनाई गई है

    मजबूत बिक्री गति पर बोलते हुए, एथर एनर्जी के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, रवनीत एस फोकेला ने कहा, "मई 2022 के महीने में एथर ने ग्राहकों को 3,787 स्कूटर डिलेवर किए.हमने मई में सबसे अधिक मासिक बिक्री हासिल की, जो मजबूत विश्वास को दोहराता है.उपभोक्ताओं के पास हमारे अच्छी तरह से इंजीनियर, विश्वसनीय और सुरक्षित 450X और 450 प्लस स्कूटर हैं. फंडिंग के नए दौर के साथ, हम हीरो मोटोकॉर्प के साथ एनआईआईएफ (नेशनल इन्वेस्टमेंट एंड इंफ्रास्ट्रक्चर फंड) को शामिल करने के लिए उत्साहित हैं, जो हमारे व्यवसाय में नए निवेश करना जारी रखते हैं. फाइनेंस का नया दौर मुख्य रूप से विनिर्माण सुविधाओं के विस्तार, आर एंड डी में निवेश, बुनियादी ढांचे को चार्ज करने, आपूर्ति श्रृंखला को मजबूत करने और रिटेल नेटवर्क को बढ़ाने पर केंद्रित होगा. चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर श्रेणी तेजी से विकसित हो रही है, और हम चार्ज के साथ साझेदारी करना जारी रखते हैं ईवी मालिकों के लिए एथर ग्रिड पॉइंट्स को अधिक सुलभ बनाने के लिए मैजेंटा पावर जैसे पॉइंट ऑपरेटर्स मौजूद हैं."

    यह भी पढ़ें: एथर एनर्जी ने दी सफाई, पहले से दुर्घटनाग्रस्त ई-स्कूटर के कारण लगी आग

    पिछले महीने एथर ने एनआईआईएफ और हीरो के साथ निर्माता में 128 मिलियन डॉलर (लगभग ₹ 992 करोड़) का निवेश करने के साथ अपने सीरीज ई दौर की फंडिंग की घोषणा की. ईवीएस के लिए सार्वजनिक चार्जिंग नेटवर्क का आक्रामक विस्तार करने के लिए कंपनी ने मैजेंटा चार्जग्रिड के साथ भी करार किया. इसके अलावा, एथर ने केरल में कम से कम आठ नए शोरूम की घोषणा की, और केरल में त्रिशूर, कन्नूर और पलक्कड़ के साथ, महाराष्ट्र के कोल्हापुर में चार नए अनुभव केंद्रों का उद्घाटन किया. हालांकि कंपनी पिछले महीने क अंत में चेन्नई शोरूम में आग लगने की घटना के साथ करती है.

    Calendar-icon

    Last Updated on June 2, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें