लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने मई 2022 में बेचे 4.87 लाख वाहन, Vida ब्रांड में हुई देरी

हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से सबसे बड़ी खबर यह है कि वीडा के तहत कंपनी का पहला इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर जुलाई के बजाय त्योहारी सीजन के दौरान पेश किया जाएगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 3, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने मई 2022 में कुल 4,86,704 वाहन बेचे हैं, जो मई 2021 की अवधि के दौरान बेची गई 1,83,044 इकाइयों की तुलना में 165.89 प्रतिशत की वृद्धि दिखाता है. मई के महीने में कंपनी को बिक्री में सुधार के साफ संकेत मिले हैं. कंपनी को उम्मीद है कि सामान्य मॉनसून, रबी की अच्छी फसल और सरकारी नीतिगत समर्थन जारी रहने से आने वाले महीनों में सकारात्मक रुझान बना रहेगा. वहीं कंपनी की ओर एक बड़ी खबर यह आ रही है कि वीडा के तहत उसका पहला इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर जुलाई 2022 के बजाय त्योहारी सीजन के दौरान पेश किया जाएगा. कंपनी पार्ट्स की सप्लाय की कमी को इसके लिए जिम्मेदार ठहरा रही है.

    maevfbbk

    मई के महीने में, हीरो मोटोकॉर्प ने नई हीरो स्प्लेंडर + एक्सटीईसी को लॉन्च किया.  

    हीरो मोटोकॉर्प के कार्यकारी निदेशक विक्रम कसबेकर ने कहा, "हम पेट्रोल और डीजल पर केंद्रीय एक्साइज़ ड्यूटी को कम करने के सरकार के हालिया फैसले का स्वागत करते हैं, जिससे ईंधन की लागत में काफी कमी आई है, जिससे मोटरसाइकिल और स्कूटर ग्राहकों को बहुत जरूरी राहत मिली है. हम लोहे और स्टील के इनपुट पर शुल्क में कटौती के लिए उठाए गए कदमों का भी स्वागत करते हैं, जिससे घरेलू बाजार में स्टील की कीमतों में नरमी आने में मदद मिलेगी."

    यह भी पढ़ें: हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 72,900 से शुरू

    मई के महीने में, हीरो मोटोकॉर्प ने नई हीरो स्प्लेंडर + एक्सटीईसी को लॉन्च किया. इसके अलावा, हीरो मोटोकॉर्प ने स्थानीय अधिकारियों का समर्थन करने के लिए जयपुर के जिला प्रशासन को 20 दोपहिया वाहन सौंपे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें