लॉगिन

अक्टूबर 2022 में सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने अब तक की सबसे अच्छी मासिक बिक्री दर्ज की

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने अक्टूबर 2022 में 87,859 वाहन बेचे हैं, जो अक्टूबर 2021 में हुई बिक्री से 27 प्रतिशत अधिक है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने अक्टूबर 2022 में अपनी अब तक की सबसे अधिक मासिक बिक्री दर्ज की है. कंपनी ने पिछले महीने 87,859 वाहनों की बिक्री की है, जो कि अक्टूबर 2021 में कंपनी की बिक्री से 27 प्रतिशत अधिक है. जहां कंपनी ने घरेलू बाजार में 69,634 वाहनों की बिक्री की वहीं 18,225 वाहनों का निर्यात किया. महीना. सितंबर 2022 में सुज़ुकी ने कुल 86,750 वाहन बेचे थे जो इसकी पिछली सबसे अच्छी मासिक बिक्री थी.

    Suzuki

    सुजुकी ने पिछले महीने अपने लोकप्रिय स्कूटर एक्सेस 125 पर एक नया डुअल-टोन रंग वेरिएंट भी लॉन्च किया.  

    सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सतोशी उचिदा ने कहा, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि कंपनी ने अक्टूबर 2022 में 87,859 वाहनों की उच्चतम बिक्री का आंकड़ा दर्ज किया है. इस बात को ध्यान में रखते हुए कि सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया घरेलू बाजार में प्रीमियम वाहन बेचती है, यह हमारे प्रयासों का एक बहुत ही संतोषजनक नतीजा है. बिक्री में वृद्धि घरेलू और विदेशी दोपहिया बाजार में ब्रांड की बढ़ती लोकप्रियता का संकेत है. इस बिक्री की गति को देखते हुए, हमें विश्वास है कि हम भविष्य में भी घरेलू और विदेशी दोनों बाजारों से स्थिर मांग का अनुभव करना जारी रखेंगे."

    यह भी पढ़ें: सुजुकी एक्सेस 125 को मिला नया डुअल टोन रंग विकल्प

    सुजुकी ने पिछले महीने त्योहारी मौसम के बीच में अपने लोकप्रिय स्कूटर एक्सेस 125 के लिए एक नया डुअल-टोन रंग वेरिएंट भी लॉन्च किया था. सुजुकी एक्सेस 125 राइड कनेक्ट और स्पेशल एडिशन को 'सॉलिड आइस ग्रीन/पर्ल मिराज व्हाइट' रंग के साथ रु 83,000 (एक्स-शोरूम, भारत) की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है. यह स्कूटर के ड्रम और डिस्क ब्रेक दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें