लॉगिन

सितंबर 2022 में एथर एनर्जी ने 7,435 यूनिट्स बेचने के साथ सबसे अच्छी मासिक बिक्री दर्ज की

एथर ने लगातार दूसरे महीने सबसे ज्यादा मासिक बिक्री दर्ज की; अगस्त 2022 की तुलना में सितंबर की बिक्री 16% बढ़ी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एथर एनर्जी ने सितंबर 2022 के महीने में मासिक बिक्री में मजबूत वृद्धि देखी. कंपनी ने महीने में 7,435 इकाइयों की संचयी बिक्री की सूचना दी - यह अभी तक की सबसे अच्छी संख्या है. सितंबर 2021 में बिक्री 247% बढ़ी थी, जबकि अगस्त 2022 में 6,410 इकाइयों की बिक्री के साथ 16% की वृद्धि हुई थी.

    यह भी पढ़ें: Exclusive: 2023 तक देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होगी एथर एनर्जी, सीईओ तरुण मेहता ने जताया विश्वास

    रवनीत एस फोकेला, मुख्य व्यवसाय अधिकारी, एथर एनर्जी ने कहा. "इस त्योहारी सीजन में एथर की शानदार शुरुआत हुई थी और कंपनी पिछले कुछ महीनों से मजबूत गति का अनुभव कर रही है. एक बेहतर आपूर्ति श्रृंखला के परिणामस्वरूप, हमने सितंबर में सबसे अच्छी मासिक बिक्री दर्ज की, जिससे हमारे ग्राहकों को 7,435 यूनिट की डिलेवरी हुई. हम अनुमान लगाते हैं आने वाले महीनों में तेजी से विकास होगा क्योंकि हम अपनी आपूर्ति श्रृंखला को मजबूत करने की दिशा में सक्रिय रूप से काम करना जारी रखते हैं.” 

    Atherएथर एनर्जी ने इस साल की शुरुआत में भारत में तीसरी पीढ़ी का 450X स्कूटर लॉन्च किया था

    बढ़ती बिक्री के साथ कंपनी ने देश भर में नए आउटलेट्स के साथ अपनी उपस्थिति का विस्तार भी किया है. कंपनी ने कहा कि उसने इस महीने में रांची, कोलकाता, मुंबई और राजकोट में चार नए रिटेल आउटलेट खोले हैं और अक्टूबर में 8 और खोले जाने की योजना है. कंपनी ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से 450X ई-स्कूटर को रिटेल करने के लिए फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है, हालांकि यह शुरुआत में केवल दिल्ली-एनसीआर में उपलब्ध है.

    Calendar-icon

    Last Updated on October 1, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें