लॉगिन

टू-व्हीलर बिक्री सितंबर 2022: ओला इलेक्ट्रिक ने 9,600 से अधिक वाहनों की बिक्री की

इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्ट-अप ओला इलेक्ट्रिक ने सितंबर के महीने में 9,634 इकाइयों की बिक्री की सूचना दी, जो अगस्त 2022 में दर्ज की गई 3,421 इकाइयों से अधिक है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 3, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक ने सितंबर 2022 के महीने में 9,634 इकाइयों की बिक्री (वाहन के अनुसार) के साथ अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री में बड़ी वृद्धि देखी है. इसने अगस्त 2022 में ब्रांड द्वारा बेची गई 3,440 इकाइयों की बिक्री में उल्लेखनीय 180% की छलांग लगाई. ओला ने कहा कि बिक्री में उछाल ने भी कंपनी को बाजार में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की बिक्री के मामले में नंबर एक स्थान पर लाकर फिर से खड़ा कर दिया है. कंपनी ने हाल के महीनों में बिक्री में गिरावट देखी थी, जिसने इसे बिक्री चार्ट में एथर एनर्जी जैसे प्रतिद्वंद्वियों से नीचे धकेल दिया था.

    यह भी पढ़ें: ओला इलेक्ट्रिक करेगी 200 इंजीनियरों की छंटनी, 18 महीने में 5,000 इंजीनियरों की नियुक्ति की योजना

    Ola
    ओला ने सितंबर में शहरों में 20 अनुभव केंद्र खोले और मार्च 2023 तक 200 खोलने की योजना है

    ओला के प्रतिद्वंद्वियों के लिए वाहन पंजीकरण डाटा की तुलना में ओकिनावा ऑटोटेक ईवी बिक्री के मामले में 8,278 इकाइयों के साथ दूसरे स्थान पर रहा है. एथर की बिक्री 6,164 इकाई रही, जबकि हीरो इलेक्ट्रिक की बिक्री 8,018 इकाई रही. वाहन की संख्या वाहन निर्माता द्वारा प्रस्तुत संख्या से अलग होती हैं, जो पहले पंजीकृत वाहनों के आधार पर होती हैं, जबकि बाद वाले डीलरों को भेजी गई इकाइयों पर आधारित होती है.

    यह भी पढ़ें: नेपाल में अगली तिमाही से शुरु होगी ओला S1 और S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री

    ओला इलेक्ट्रिक ने अपने मजबूत प्रदर्शन का श्रेय एस1 प्रो के साथ नए एंट्री लेवल एस1 के लॉन्च को दिया है. कंपनी ने खरीदारी के पहले दिन अपने नए स्कूटर की 10,000 इकाइयों की बिक्री की घोषणा की, जिसमें S1 प्रो भी अच्छी संख्या में बिक रहा था.

    यह भी पढ़ें: नए सॉफ्टवैयर अपडेट के साथ ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलेंगे शानदार फीचर्स, दिवाली तक होगा पेश

    कंपनी ने अपने पहले अनुभव केंद्रों के उद्घाटन के साथ देश में अपनी उपस्थिति का भी विस्तार किया है. कंपनी ने मार्च 2023 तक 200 आउटलेट्स खोलने की योजना के साथ पिछले महीने पहले ही 20 केंद्र खोले हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें