लॉगिन

बैगपैक में बदल जाता है उल्का का ये राइडिंग जैकेट, जानें कितने काम का है हैकिट

ये उत्पाद मोटरसाइकिल के हर शौकीन की ज़रूरत को ध्यान में रखते हुए मोबिलिटी को आसान बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है. जानें कितने काम का है हैकिट?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 1, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दिल्ली आधारित राइडिंग गियर कंपनी उल्का गियर ने भारत में बदलने वाले राइडिंग जैकेट की नई रेन्ज लॉन्च कर दी है. ये ख़ास किस्म के जैकेट हैं जिन्हें ज़रूरत पड़ने पर बैगपैक में बदला जा सकता है, ऐसे में जब इस जैकेट का इस्तेमाल ना किया जा रहा हो तब इसके अंदर हैलमेट, ग्लव्स और गॉगल्स को आसानी से रखा जा सकता है. कंपनी का कहना है कि, ये उत्पाद मोटरसाइकिल के हर शौकीन की ज़रूरत को ध्यान में रखते हुए मोबिलिटी को आसान बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है. उल्का की नई रेन्ज में रु 8,999 कीमत वाला शहर में पहनने के लिए समर जैकेट हैकिट V2 और रु 10,999 कीमत वाला हैकिट फॉरएवर समर टूरिंग जैकेट शामिल है. इसके अलावा हैकिट लाइट भी पेश किया गया है जिसकी कीमत रु 7,999 है.

    3nqsnjicइसके अंदर हैलमेट, ग्लव्स और गॉगल्स को आसानी से रखा जा सकता है

    उल्का गियर के फाउंडर शहनवाज़ करीम ने इन बदलने वाली जैकेट्स को डिज़ाइन किया है. बदल जाने वाले हैकिट कन्वर्टिबल जैकेट्स की नई रेन्ज के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “पूर्व नेशनल सर्किट रेसर और ट्रेनर होने के नाते मैं मोटरसाइकिल चलाने वालों की रग-रग से वाकिफ हूं. हमने ये कन्वर्टिबल जैकेट डिज़ाइन किया है जो समय की कसौटी पर काम कर रहा है और मोटरसाइकिल चलाने वाले शौकीनो के बीच सबसे आईकॉनिक कपड़े बनाने के उद्देश्य से इन जैकेट्स को बनाया गया है.”

    ये भी पढ़ें : ग्राहक ने एक ही कार गलती से 27 बार ख़रीदी, रू 12 करोड़ हुए ख़र्च

    2gfcoj1oजैकेट के साथ YKK ज़िपर मैकेनिज़्म दिया गया है जो इसे बिना किसी झंझट के बैगपैक में बदल देता है

    इस जैकेट के साथ एक मुख्य YKK ज़िपर मैकेनिज़्म दिया गया है जो इसे बिना किसी झंझट के बैगपैक में बदल देता है. सुरक्षा के लिहाज़ से इस जैकेट के साथ लेवल 1 कस्टम सीई प्रमाणित कंधे और कोहनी के लिए कवच दिए गए हैं. ये राइडिंग जैकेट्स यूनीसैक्स उत्पादन हैं जिसे अलग-अलग आकार में उपलब्ध कराया गया है, इनमें एक्सएस से लेकर 3एक्सएल के साथ अडजस्ट होने वाली वेस्ट स्ट्रैप और वॉटर रेज़िस्टेंस जेब दी गई हैं. हर जैकेट के साथ उल्का वाटरप्रूफ कवर भी दे रही है जिसे बारिश के मौसम में जैकेट के बाहर लगाया जा सकता है और हवा से बचाव के लिए जैकेट के अंदर भी पहना जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स