लॉगिन

अल्ट्रावॉयलेट F77 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की नए टीज़र में दिखी झलक

अल्ट्रावॉयलेट एफ77 के 2022 की पहली छमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है, और कंपनी ने एक नवीनतम वीडियो में उत्पादन के लिए तैयार मोटरसाइकिलों की झलक दिखाई है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 6, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड ने आगामी अल्ट्रावॉयलेट एफ77 इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक को प्रदर्शित करने वाला एक नया वीडियो पेश किया है. उच्च प्रदर्शन वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल 2022 की पहली छमाही में लॉन्च की जाएगी,और जैसा कि नए वीडियो में देखा गया है,कि बाइक उत्पादन के लिए तैयार प्रतीत होती दिख रही है. पिछले महीने ही, कंपनी ने टीवीएस मोटर कंपनी के नेतृत्व में अपनी सीरीज़ सी फंडिंग में पूंजी का एक नया दौर बढ़ाने की घोषणा की थी, और वेब-आधारित व्यावसायिक उपकरण बनाने के लिए जानी जाने वाली एक टेक्निकल कंपनी ज़ोहो कॉर्पोरेशन से जुड़ गई थी इस राशि का उपयोग एफ77 इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक के उत्पादन और कार्मशियल लॉन्च के लिए किया जाएगा.

    यह भी पढ़ें : TVS मोटर कंपनी ने ईवी स्टार्ट-अप अल्ट्रावॉयलेट में निवेश किए ₹ 30 करोड़

    undefined

    सोशल मीडिया पर एक नए पोस्ट में, अल्ट्रावॉयलेट ने एक वीडियो दिखाया है जिसमें हमें बाइक की एक झलक दी गई है कि उत्पादन मॉडल एफ77 कैसा दिखेगा. वीडियो में हम देख सकते हैं कि बाइक को एक समर्पित मोबाइल ऐप मिलेगी, जो स्मार्ट वॉच-सक्षम भी होगा, और सुविधाओं से भरी होगी. एफ77 भारत की पहली उच्च-प्रदर्शन वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है, जिसमें 0-60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार को 2.9 सेकंड में पकड़ने की क्षमता है और 140 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति का दावा किया गया है.150 किमी की दावा की गई रेंज के साथ, एफ77 रिमोट डायग्नोस्टिक्स, ओवर-द-एयर (ओटा) अपडेट, रीजनरेटिव ब्रेकिंग, कई राइड मोड, बाइक ट्रैकिंग, राइड डायग्नोस्टिक्स और कई अन्य सुविधाओं के साथ एक स्मार्ट और कनेक्टेड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है.

    ngretils
    अल्ट्रावॉयलेट  F77 पर एक TFT स्क्रीन स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, रिमोट डायग्नोस्टिक्स और सुविधाओं की एक लंबी सूची है

    अल्ट्रावॉयलेट एफ77 का पहला बैच 2022 की पहली छमाही में शुरू किया जाएगा, और सभी संकेत इशारा कर रहे हैं कि कंपनी की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल अपने पहले उत्पादन मॉडल के साथ तैयार है. कंपनी कई मात्रात्मक और गुणात्मक मापदंडों का उपयोग करके मोटरसाइकिल के ड्राइवट्रेन, चेसिस और बैटरी क्षमता को मान्य करने के लिए देश के विभिन्न इलाकों में एफ77 का कड़ाई से परीक्षण कर रही है. कंपनी वर्तमान में परीक्षण के अंतिम चरण में है और 2022 की पहली छमाही में एफ77 का उत्पादन शुरू करेगी.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on January 6, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें