लॉगिन

सिट्रॉएन की CC21 कोडनेम वाली आगामी SUV भारत में फिर टैस्टिंग करती दिखी

कार के साथ जुड़े हुए अपराटस को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस मॉडल की भारत में एमिशन टैस्टिंग की जा रही है. जानें किस कार पर आधारित है?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सिट्रॉएन की आगामी भारत में बनी SUV को हाल में टैस्टिंग करते देखा गया है जिसका कोडनेम CC21 है और इसकी फोटो ऑनलाइन सामने आई हैं. कार के साथ जुड़े हुए अपराटस को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस मॉडल की भारत में एमिशन टैस्टिंग की जा रही है. हालांकि ताज़ा सामने आईं फोटो में कार पूरी तरह स्टिकर्स से ढंकी नज़र आई है. ऐसे में डिज़ाइन और स्टाइल पर फिलहाल ज़्यादा बात करना उचित नहीं है, हालांकि यह तो निश्चित है कि यह एक सबकॉम्पैक्ट SUV होगी. नई कार को सी3 एयरक्रॉस से कुछ पुर्ज़े दिए जाएंगे जिसे भारत में जल्द लॉन्च किया जाने वाला है.

    ljt065gcनई फोटो में CC21 SUV का सिर्फ पिछला हिस्सा देखने को मिला है

    नई फोटो में CC21 SUV का सिर्फ लुक देखने को मिला है और इसका पिछला हिस्सा भी नज़र में आया है. तो बाहरी हिस्से के लिए यहां स्टील व्हील्स, पतले ओआरवीएम, चौकोर व्हील आर्च्स और अंडरबॉडी क्लैडिंग दिए गए हैं. जहां स्टिकर्स और नकली क्लैडिंग के चलते कार के बाहरी हिस्से की ज़्यादा जानकारी नहीं मिली है, वहीं हमारा अनुमान है कि यहां तराशी हुई डिज़ाइन और बंपर क्लैडिंग के अलावा एलईडी टेललैंप्स देखने को मिलेंगे. इसके बाद कार के उत्पादन वाले मॉडल के साथ अलॉय व्हील्स भी मिलने वाले हैं, कम से कम टॉप मॉडल में तो निश्चित तौर पर.

    ये भी पढ़ें : Exclusive: ह्यून्दे एल्कज़ार की बुकिंग 14,000 के पार, बिक्री में क्रेटा के आड़े नहीं आ रही SUV

    9i66nbt4कार के साथ जुड़े अपराटस को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि मॉडल की एमिशन टैस्टिंग की जा रही है

    ताज़ा स्पाय फोटो में SUV का अगला हिस्सा देखने को नहीं मिला है, हालांकि पिछली स्पाय इमेज के आधार पर देखें तो बड़े आकार के हैडलैंप्स के साथ डीआरएल, डबल शैवरॉन लोगो और बड़े आकार के एयरडैम कार को मिलेंगे. नई सबकॉम्पैक्ट SUV सिट्रॉएन इंडिया के सी-क्यूब्ड प्रोग्राम का हिस्सा है जिसके अंतर्गत 2023 तक कंपनी भारत में 4 नई कारें लॉन्च करने वाली है. संभवतः CC21 का प्लैटफॉर्म सी3 से लिया जाएगा ऐसे में पेट्रोल मॉडल को 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड और डीज़ल मॉडल को 1.5-लीटर चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड ऑयल बर्नर इंजन मिलेगा.

    सोर्सः Drivespark

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय सिट्रॉन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें