लॉगिन

नई फोर्ड एंडेवर स्पोर्ट काले रंग में दिखी, जल्द लॉन्च होने के आसार

फोर्ड एंडेवर स्पोर्ट नई जासूसी तस्वीरों में एक नए ऑल-ब्लैक रंग में दिखाई दी है, जहां काली हनीकॉम्ब पैटर्न ग्रिल, काले बम्पर इंसर्ट और नए काले एलॉय दिए गए हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 10, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    नई Ford Endeavour Sport को एक बार फिर कंपनी के एक डीलरशिप यार्ड पर देखा गया है, और इस बार एसयूवी एक नए आकर्षक काले शेड नज़र आई है. डीलरशिप पर एसयूवी के बार-बार देखे जाने से संकेत मिलता है कि इस स्पेशल एडिशन फोर्ड एंडेवर का लॉन्च करीब है. काली हनीकॉम्ब पैटर्न ग्रिल, काले बम्पर इंसर्ट और नए काले एलॉय के साथ एसयूवी काफी स्पोर्टी लग रही है. कार के साथ ही एंडेवर का नियमित मॉडल भी दिख रहा तो दोनो में अंतर देखा जा सकता है.

    brl4du7k

    फिल्हाल फोर्ड एंडेवर की कीमतें ₹ 29.99 lakh से ₹ 34.45 lakh (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच हैं.

    इन नई छवियों में भी हमें Ford Endeavour Sport एडिशन के केबिन की झलक नहीं मिलती है. हालाँकि, जैसा कि हमने अपनी पिछली रिपोर्टों में बताया था, एसयूवी के केबिन की भी कुछ बदलावों के साथ आने की उम्मीद है, जिसमें स्पोर्ट अपहोल्स्ट्री और स्पोर्ट बैजिंग शामिल है. फीचर्स की बात करें तो एसयूवी में पहले की तरह एलईडी डीआरएलएस के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, ऑटो पार्क असिस्ट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रेल और फोर्ड सिंक 3 टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ चलता है. कार में FordPass कनेक्टिविटी सिस्टम भी है जो वाहन को शुरू करने, रोकने, लॉक करने या अनलॉक करने, रंज वाहन का पता लगाने जैसे कार्यों की पेशकश करता है.

    यह भी पढ़ें: फोर्ड फ्रीस्टाइल फ्लेयर एडिशन भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 7.69 लाख

    at4nrlo8

    कार डीज़ल इंजन के साथ आएगी जो 168 बीएचपी और 420 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

    2020 फोर्ड एंडेवर स्पोर्ट 2.0-लीटर इकोब्लू डीजल इंजन के साथ आएगी जो 168 बीएचपी और 420 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इसे फोर्ड के 10-गियर वाले ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. Ford Endeavour को फिल्हाल में तीन वेरिएंट्स - Titanium 4X2 AT, Titanium + 4X2 AT में बेचा जाता है, और इसकी कीमत रु 29.99 लाख से रु 34.45 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें