लॉगिन

ह्युंडई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट लॉन्च के लिए तैयार, अगले कुछ महीनों में देगी दस्तक

ह्युंडई ग्रैंड आई10 को भारत में साल 2014 में पहली बार लॉन्च किया गया था। लॉन्च के बाद से ही ये कार अच्छा कारोबार कर रही है। अब कंपनी ने इस कार के फेसलिफ्ट मॉडल को बाज़ार में उतारने का फैसला किया है।
Calendar-icon

द्वारा सुवासित दत्त

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 5, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे
  • कार की इंटीरियर में भी कई बड़े बदलाव नज़र आएंगे
  • कार की इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है
ह्युंडई ग्रैंड आई10 को भारत में साल 2014 में पहली बार लॉन्च किया गया था। लॉन्च के बाद से ही ये कार अच्छा कारोबार कर रही है। अब कंपनी ने इस कार के फेसलिफ्ट मॉडल को बाज़ार में उतारने का फैसला किया है। ह्युंडई ग्रैंड आई10 की अब तक 1 लाख से ज्यादा यूनिट बिक चुकी है और ऐसे में इस कार ने बाज़ार में अपनी अच्छी पकड़ बना ली है। कंपनी अब इस कार को नए बदलावों के साथ उतारने वाली है। ह्युंडई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट को अगले कुछ महीनों के भीतर ही भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा।
 
ह्युंडई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट- रियर

(ह्युंडई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट- रियर)


ह्युंडई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट को 2016 पेरिस मोटर शो में पेश भी किया गया था। इस कार में कई बदलाव किए जाएंगे और अत्याधुनिक फीचर्स भी दिए जाएंगे। कार में बोल्ड हेक्सागोनल ग्रिल, इंटिग्रेटेड एलईडी डीआरएल, 14-इंच एलॉय व्हील, स्पोर्टी रियर बंपर और टेलगेट लगाया जाएगा। कार के डायमेंशन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

कार के टॉप-एंड वेरिएंट में नई अपहोल्सट्री, लाइन एल्यूमिनेशन, अपडेटेड एमआईडी यूनिट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम इत्यादि जैसे अत्याधुनिक फीचर्स दिए जाएंगे। कार में ड्राइवर साइड एयरबैग और एबीएस को स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर के तौर पर शामिल किया जाएगा।
 
ह्युंडई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट- केबिन

(ह्युंडई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट- केबिन)


ह्युंडई ग्रैंड आई10 फेसलिफ्ट के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। ये कार 1.2-लीटर Kappa पेट्रोल और 1.1-लीटर iRDE डीज़ल इंजन ऑप्शन में आएगी। कार में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स लगा होगा वहीं, इसके पेट्रोल वर्जन के साथ 4-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया जाएगा। कार की अनुमानित कीमत 5 लाख रुपये से लेकर 7 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है।
Calendar-icon

Last Updated on January 5, 2017


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें