लॉगिन

जल्द आने वाली किआ कैरेंस 3-रो एमपीवी के डिजाइन स्केच जारी किए गए

कंपनी का कहना है कि कार को 'Opposites United' डिजाइन सोच पर बनाया गया है और इसे आधुनिक भारतीय परिवारों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    किआ इंडिया ने आधिकारिक तौर अपनी जल्द आने वाली तीन-रो एमपीवी कैरेंस के डिजाइन स्केच जारी किए हैं. कार 16 दिसंबर, 2021 को भारत में अपनी वैश्विक शुरुआत करने के लिए तैयार है और बाज़ार में टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, एमजी हेक्टर प्लस और ह्यून्दे अल्काज़र को टक्कर देगी. किआ 1999 और 2018 के बीच कोरिया में कैरेंस नाम की एक कॉम्पैक्ट एमपीवी बेचती थी, हालांकि, विश्व स्तर पर इसे किआ रोंडो के नाम से जाना जाता था. इस नए मॉडल के साथ, किआ का लक्ष्य फिर से नाम को जीवित करना है, और भारत इसे पाने वाला पहला बाजार होगा.

    chc4q28k

    डिज़ाइन स्केच में कैबिन में बहुत कम बटन दिए गए हैं.

    कार सेल्टॉस के प्लेटफॉर्म पर आधारित है इसलिए इसे बाहरी हिस्से में स्प्लिट लाइटिंग सेटअप, सिग्नेचर एलईडी डीआरएल, पतली एलईडी हेडलैंप और बड़े एयर इंटेक के साथ दमदार दिखने वाला बम्पर मिला है. इस गाड़ी में स्पोर्टी अलॉय व्हील और रूफ रेल्स भी हैं. पिछले हिस्से में पैनी दिखने वाली रैपराउंड एलईडी टेललैंप्स हैं जो एक एलईडी स्ट्रिप के जुड़ती हैं. साथ ही एक स्कल्प्टेड टेलगेट और आक्रामक बम्पर भी यहां दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: ऑटो बिक्री 2021: किआ ने नवंबर में बेचीं 14,214 कारें

    li59eam8

    तीन-रो एमपीवी का खुलासा भारत में 16 दिसंबर को किया जाएगा.

    डिज़ाइन स्केच में कैबिन में बहुत कम बटन हैं और डैशबोर्ड को खड़े ऐसी वेंट के साथ देखा जा सकता है. हमें थ्री-स्पोक मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील भी देखने को मिल रही है, साथ ही डैशबोर्ड के नीचे एक वायरलेस चार्जिंग पैड और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के लिए शिफ्टर लीवर भी लगा है. कैबिन में कई ग्लॉसी स्टाइलिंग इंसर्ट के साथ-साथ दरवाजों पर क्रोम गार्निश भी है और डैशबोर्ड पर 10.25-इंच ऑडियो वीडियो नेविगेशन सिस्टम लगाया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें