लॉगिन

महिंद्रा XUV700 के ज़्यादातर फीचर्स की जानकारी सामने आई, जल्द होगी लॉन्च

कंपनी ने नए यूज़र इंटरफेस की झलक जारी कर दी है जिसका नाम एड्रीनोएक्स रखा गया है और इसमें फीचर्स की भरमार होने का वादा किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिद्रा ने आगामी XUV700 के नए यूज़र इंटरफेस की झलक जारी कर दी है. इस नए यूआई का नाम एड्रीनोएक्स रखा गया है और इसमें फीचर्स की भरमार होने का वादा किया गया है. SUV की नई झलक में आधिकारिक रूप से केबिन की पहली तस्वीर भी देखने को मिली है जो पूरी तरह नया है और लग्ज़री दिख रहा है. कंपनी द्वारा जारी वीडियो में यूज़र इंटरफेस के साथ आवाज़ पर काम करने वाले अमेज़ॉन ऐलैक्सा वर्चुअल असिस्टेंट की जानकारी भी मिली है. वीडियो में कार को मर्सिडीज़-बेंज स्टाइल के डुअल-स्क्रीन सेट-अप मिलने की भी पुष्टि हुई है.

    1bbgea6gसेगमेंट में पहली बार सोनी का 3D सराउंड सिस्टम 

    महिंद्रा की नई XUV700 को सेगमेंट में पहली बार मिले कई फीचर्स दिए गए हैं जिनमें सोनी का 3डी सराउंड सिस्टम शामिल है, इसके अलावा ज़िप, ज़ैप, ज़ूम नामक कई ड्राइविंग मोड्स भी मिले हैं. नई SUV पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन विकल्पों में पेश की जाएगी जिसे मैन्युअल के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा. महिंद्रा की सबसे महंगी इस कार को दुनिया के सामाने इसी महीने पेश किया जाएगा. XUV700 कंपनी के लाइन-अप में XUV500 की जगह लेगी. लंबे समय से SUV की टैस्टिंग भारत में जारी है जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर मिलती रहती हैं.

    hs982jhgज़िप, ज़ैप, ज़ूम नामक कई ड्राइविंग मोड्स भी XUV700 को मिले हैं

    पिछली कंपनी ने महिंद्रा XUV700 की झलक जारी करते हुए ड्राइवर फटीग की जानकारी दी थी. कंपनी ने कार को स्मार्ट फिल्टर तकनीक दिए जाने की बात भी हाल में ही बताई है. इस तकनीक से केबिन में 99 प्रतिशत बैक्टीरिया और 95 प्रतिशत वायरस से सुरक्षा का दावा किया जा रहा है. XUV700 के साथ ऑटो बूस्टर हैडलैंप्स, पर्सनलाइज़्ड सेफ्टी अलर्ट्स, सेगमेंट में सबसे बड़ी पैनोरमिक सनरूफ और स्मार्ट डोर हैंडल्स मिलने वाले हैं. XUV700 के साथ पूरी तरह एलईडी हैडलैंप्स, एलईडी डीआरएल, नई बड़ी ग्रिल, स्पोर्टी अलॉय व्हील्स और नए एलईडी टेललाइट्स दिए जाएंगे.

    ये भी पढ़ें : नई जनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो फिर दिखी, इस बार मिली केबिन, फीचर्स की जानकारी

    XUV700 को संभवतः 2.0-लीटर पेट्रोल डीज़ल इंजन विकल्पों में पेश किया जाएगा जिसमें पेट्रोल इंजन 187 बीएचपी ताकत के साथ 380 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला होगा. SUV मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ वैकल्पिक ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम में उपलब्ध होगी. नई SUV इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक्स और ऐडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम के साथ आएगी. इसके अलावा कार को 6 एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, आईसोफिक्स और चारों पहियों में डिस्क ब्रेक्स जैसे कई और फीचर्स मिलेंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    महिंद्रा एक्सयूवी700 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें