लॉगिन

एमजी मोटर ने साझा कीं जल्द आने वाली ZS EV फेसलिफ्ट की तस्वीरें

इलेक्ट्रिक एसयूवी की इस महीने के अंत में लॉन्च किए जाने की संभावना है और यह कई बदलावों और कई नए फीचर्स के साथ आएगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 7, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    MG ZS EV को जल्द ही भारत में एक मिड-लाइफ फेसलिफ्ट मिलने वाला है, और इसके लॉन्च से पहले, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी की तस्वीरें जारी की हैं. कंपनी ने अभी तक कार के लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है, हालाँकि, हमें उम्मीद हैं कि इसे इस महीने के अंत में या मार्च 2022 की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा. SUV अपने पेट्रोल इंजन वाले मॉडल ऐस्टर से कुछ फीचर्स ले सकती है, जिसे कुछ महीने पहले लॉन्च किया गया था.

    7f3f2ovc

    कार को बिल्कुल नया चहरा मिला है, जो अब एक ढकी हुई ग्रिल के साथ आया है.

    कंपनी की वैश्विक डिजाइन शैली के अनुरूप, नई एमजी जेडएस ईवी अब मौजूदा मॉडल की तुलना में एक इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) की तरह ज़्यादा दिखती है. इसमें एक बिल्कुल नया चहरा शामिल है, जो अब एक ढकी हुई ग्रिल के साथ आता है, जैसा कि हमने पहले भी पारंपरिक इलेक्ट्रिक  कारों पर देखा है. साथ ही, मौजूदा मॉडल में चार्जिंग सॉकेट को ग्रिल पर MG लोगो के पीछे रखा गया था, लेकिन फेसलिफ़्टेड मॉडल पर इसे MG लोगो के बाईं ओर ले जाया गया है.

    कार पर अगले बंपर को बदला गया है और दोनों सिरों पर चौड़े सेंट्रल एयरडैम और खड़े इंटेक के साथ इसे एक पैनी डिज़ाइन मिलती है. नई ZS EV में एलईडी हेडलैंप, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट और नए 17-इंच अलॉय व्हील मिलेंगे. एमजी का कहना है कि एसयूवी को नई एलईडी टेललैम्प्स और नया पिछला बंपर भी मिला है.

    यह भी पढ़ें: MG मोटर इंडिया ने इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए ACMA के साथ साझेदारी की

    मौजूदा MG ZS EV में 44.5 kWh हाई-टेक बैटरी पैक है जो 141 बीएचपी और 353 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी का दावा है कि इलेक्ट्रिक SUV पूरी तरह चार्ज होने पर अधिकतम 419 किमी तक की रेंज देती है.

    Calendar-icon

    Last Updated on February 6, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें