लॉगिन

जल्द आने वाली रेनॉ HBC सबकॉम्पैक्ट SUV की आधिकारिक झलक दिखाई गई

नए टीज़र वीडियो में रेनॉ की पहली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के बारे में कुछ जानकारी सामने आई है जिसमें नए हेडलैम्प, दरवाज़ों के हैंडल, छत पर लगा स्पोर्टी स्पॉइलर और एलईडी टेललाइट डिजाइन शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 16, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    Renault India ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक नई कार का टीज़र वीडियो जारी किया है. हालांकि फ्रेंच कार निर्माता ने कार के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन हम जानते हैं कि यह जल्द आने वाली HBC सबकॉम्पैक्ट SUV का कॉन्सेप्ट रुप है. कार को हम कई बार सड़कों पर परीक्षण करते हुए देख चुके हैं. नए टीज़र वीडियो में रेनॉ की पहली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की कई झलकियां सामने आई हैं, जिसमें नए हेडलैम्प, दरवाज़ों के हैंडल, छत पर लगा रियर स्पॉइलर और एलईडी टेललाइट डिज़ाइन शामिल हैं.

    undefined

    हमने आपको पहले बताया था कि रेनॉ इंडिया ने कोरोनोवायरस महामारी के कारण अपनी छोटी एसयूवी का लॉन्च 2021 की शुरुआत तक टाल दिया है. हालांकि आधिकारिक तौर पर कार के नाम का ऐलान नही किया गया है लेकिन कुछ रिपोर्टों में बताया गया है कि एसयूवी का नाम काइगर होगा. कार की जासूसी तस्वीरों के आधार पर कहें तो, एसयूवी को बूमरैंग आकार की एलईडी डीआरएलएस, तीन-पोर्ट हेडलैम्प्स, काली  प्लास्टिक क्लैडिंग, स्लोपिंग रूफलाइन, सी-शेप एलईडी टेल लैंप लैंप और अलॉय व्हील मिल सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: रेनॉ ज़ोए ईवी हैचबैक भारत में टेस्टिंग के समय दिखाई दी, देश में हो सकती है लॉन्च

    icucdh38

    लेकिन कुछ रिपोर्टों में बताया गया है कि एसयूवी का नाम काइगर होगा.

    कार को नए सीएमएफ-ए + प्लेटफार्म पर बनाया जाएगा जिसपर रेनॉ ट्राइबर भी बनी है. इसका 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन 71 बीएचपी और 96 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कार को एक नया 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल तीन-सिलेंडर इंजन भी मिलने की संभावना है, जिसे 2020 ऑटो एक्सपो में दिखाया किया गया था. ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी यूनिट शामिल हो सकते हैं. लॉन्च होने पर यह निसान मैग्नाइट को टक्कर देगी, जिसे 26 नवंबर बाजार में लॉन्च किया जाना है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें