लॉगिन

आने वाली रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 नए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ दिखी

जासूसी तस्वीरें एक गोल आकार के पूर्ण-डिजिटल डिस्प्ले को दिखाता है, जो शायद रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल पर सबसे बड़ी होगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 2, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    आने वाली रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 को एक बार फिर टैस्टिंग के दौरान देखा गया है, इस बार नए डिजिटल कंसोल के बारे में कुछ जानकारी सामने आई है. जासूसी की गई तस्वीरों से पता चलता है कि यह इंस्ट्रूमेंटेशन यूनिट मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले के साथ बड़ी होगी और शायद किसी भी रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल पर लगाई गई अब तक की सबसे बड़ी डिस्प्ले होगी.

    आने वाली रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 फुली-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ आएगी

     

    तस्वीरें एक सफेद बैकलाइट के साथ एक गोलाकार पूर्ण-डिजिटल डिस्प्ले दिखाती हैं, जबकि टैकोमीटर एक पारंपरिक एनालॉग जैसा दिखता है, जो एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है. डिजिटल स्पीडोमीटर दाईं ओर स्थित है और इसका फ़ॉन्ट आकार बड़ा है, जबकि गियर पोजिशन इंडिकेटर सेंटर में स्थित है. रेव काउंटर रेंज बताती है कि इंजन 8,000-9,000 आरपीएम मार्क तक रेव करने में सक्षम होगा. फ्यूल गेज एक संकेंद्रित गोल आकार का रीडआउट है, इस बीच, ट्रिप मीटर और ओडोमीटर जैसी जानकारी डिस्प्ले के नीचे स्थित होने की संभावना है. टैकोमीटर डिजिट्स और गियर पोजिशन इंडिकेटर के बीच खाली जगह में ABS, बैटरी, इंजन/ऑयल टेम्परेचर, चेक इंजन लैंप और टर्न इंडिकेटर्स के लिए टेलटेल लाइट्स होने की उम्मीद है.

     

    यह भी पढ़ें: आयशर मोटर्स रॉयल एनफील्ड में ₹ 1,000 करोड़ का निवेश करेगा

     

    नए डिजिटल डिस्प्ले के अलावा, हिमालयन 450 में इन-बिल्ट नेविगेशन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्विचेबल डुअल-चैनल एबीएस, स्लिपर क्लच, ट्रैक्शन कंट्रोल और ऑल-एलईडी लाइटिंग जैसी कई विशेषताएं होंगी.

     

    कीमत की बात करें तो आगामी रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 की कीमत ₹2.70 लाख (एक्स-शोरूम) के आसपास होने की उम्मीद है और यह बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस, येज़्दी एडवेंचर और हाल ही में अपडेट किए गए केटीएम 390 एडवेंचर को टक्कर देगी. स्पोक व्हील और एडजस्टेबल सस्पेंशन भी दिया गया है.

     

    लेखक- रोनित अग्रवाल

    सूत्र

    Calendar-icon

    Last Updated on June 2, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें