लॉगिन

लॉन्च से कुछ दिन पहले रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के वेरिएंट्स की जानकारी हुई लीक

नई 350cc रॉयल एनफील्ड के रेट्रो, मेट्रो और मेट्रो रिबेल वेरिएंट में उपलब्ध होने की उम्मीद है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 1, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड आने वाली 7 अगस्त 2022 को नई हंटर 350 को लॉन्च करने के लिए तैयार है. इसकी शुरुआत से पहले, आगामी मोटरसाइकिल के वेरिएंट के बारे में नए विवरण सामने आए हैं, जबकि हाल ही में वायर-स्पोक और अलॉय व्हील्स के साथ प्रोडक्शन के करीब मॉडल के स्टाइलिंग के बारे में बात करना बाकी है, मोटरसाइकिल के तीन वेरिएंट्स में बिक्री के लिए जाने की उम्मीद है.

    यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड हंटर 350 का कुछ ऐसा होगा अंतिम लुक, सामने आई तस्वीर

    ऑनलाइन लीक हुए विवरण के अनुसार, हंटर 350 के बेस मॉडल को रेट्रो कहा जाएगा और आपको इसमें 17-इंच वायर-स्पोक व्हील, सिंगल-चैनल एबीएस, 300 मिमी फ्रंट डिस्क ब्रेक, रियर में ड्रम ब्रेक और पारंपरिक जैसे बिट्स मिलेंगे. यह भी उम्मीद की जा रही है कि बाइक में मुख्य स्टैंड की कमी होगी और उच्च वेरिएंट की तुलना में एक सरल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा. इस वैरिएंट को केवल दो रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा,जिसमें सिल्वर और ब्लैक में उपलब्ध होने की उम्मीद है.

    Royalरॉयल एनफील्ड हंटर 350 प्रोडक्शन मॉडल का स्पाई शॉट्स में हुआ खुलासा

    इस बीच हाई-स्पेक मेट्रो में आपको 17-इंच के अलॉय व्हील, मीटिओर के साथ साझा किया गया एक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, डुअल-चैनल ABS, एलईडी टेल-लैंप और मीटिओर के साथ साझा स्विचगियर मिलने की उम्मीद है. मेट्रो को रेट्रो के 100/80 और 120/80 फ्रंट और रियर के मुकाबले क्रमशः 110/70 और 140/70 फ्रंट और रियर टायर मिलने की उम्मीद है. मेट्रो के सफेद, ऐश और ग्रे बाहरी रंगों में आने की उम्मीद है. इसके अलावा एक मेट्रो रिबेल एडिशन की भी उम्मीद है जिसे संशोधित ग्राफिक्स के साथ ब्लू, रेड और ब्लैक में पेश किया जाएगा, हालांकि अन्य किट को मेट्रो ट्रिम के साथ साझा किए जाने की उम्मीद है.

    इंजन की बात करें तो, एक प्रकार के अनुमोदन दस्तावेज से पता चलता है कि बाइक द्वारा इस्तेमाल किया गया 350cc जे-सीरीज़, इंजन एक समान 20.2 bhp विकसित करेगा जैसा कि क्लासिक और मीटिओर में देखने को मिलता है और टॉर्क भी इन दोनों के समान ही 27 Nm होने की संभावना है. 5-स्पीड गियरबॉक्स को भी क्लासिक 350 और उल्का 350 से बनाए रखने की संभावना है। दोनों वेरिएंट में 13-लीटर फ्यूल टैंक के साथ आने की उम्मीद है, जिसमें रेट्रो का वजन लगभग 177 किलोग्राम और मेट्रो का 181 किलोग्राम होगा.

    तस्वीर सूत्र

    सूत्र: बुलेट गुरु 
     

    Calendar-icon

    Last Updated on August 1, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें