लॉगिन

जल्द आने वाली टाटा HBX के ऐएमटी मॉडल के केबिन की तस्वीरें आईं सामने

हमें आखिरकार टाटा HBX माइक्रो SUV के कैबिन की अच्छी झलक मिली है, और नई तस्वीरें इस बात की पुष्टि करती हैं कि कार के AMT वेरिएंट पर भी काम चल रहा है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स की जल्द आने वाली माइक्रो SUV, जिसका कोडनाम HBX है, एक बार फिर टेस्टिंग करते हुए देखी गई है और इस बार हमें इसके केबिन की अच्छी झलक मिली है. इसका गियर लीवर इस बात का इशारा कर रहा है कि यह एसयूवी का एएमटी मॉडल है. यह पुष्टि करता है कि एचबीएक्स के उत्पादन मॉडल को मैनुअल और एएमटी दोनों ट्रांसमिशन विकल्प मिलेंगे. केबिन की बाकी विशेषताओं में माउंटेड कंट्रोल्स के साथ एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग, एक बड़ा इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टार्ट-स्टॉप बटन और कंट्रास्ट व्हाइट स्टिचिंग के साथ ऑल-ब्लैक इंटीरियर शामिल है.

    bhiqgpmo

    कार में नेक्सॉन के जैसा स्टिक-आउट डिस्प्ले देखा जा सकता है.

    तस्वीरों में कार का टॉप-स्पेक वेरिएंट प्रतीत होता है क्योंकि यह नेक्सॉन के जैसे स्टिक-आउट डिस्प्ले के साथ है. इसमें हम Apple CarPlay और Android Auto जैसे फीचर्स को देखने की उम्मीद करे सकते हैं और हो सकता है कि कार कंपनी की कनेक्टेड कार तकनीक iRA से भी लैस हो. डैशबोर्ड भारी तरह से ढका हुआ है, इसलिए हम इसकी स्टाइल पर टिप्पणी नहीं कर सकते हैं, हालांकि, बीच के ऐसी वेंट्स अच्छे दिख रहे हैं और नीचे इनके चलाने और अन्य इन-कार सेटिंग्स के लिए एक डायल और बटन देखने को मिले हैं.

    यह भी पढ़ें: टाटा सफारी के लॉन्च की जानकारी आई सामने, बुकिंग खुली

    pis21hlk

    एसयूवी मे फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग, स्टार्ट-स्टॉप बटन, टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ ऑल-ब्लैक इंटीरियर दिख रहा है. 

    बाहरी लुक का बात करें तो टैस्ट मॉडल अभी भी स्टील के पहियों पर चल रहा है, हालांकि, पिछली जासूसी तस्वीरों ने हमें दिखाया है कि उत्पादन मॉडल में अलॉय व्हील हो सकते हैं. कार पर कंपनी की नई ट्राई-एरो डिज़ाइन मेश ग्रिल के अलावा हेडलैंप्स में हैलोजन यूनिट्स और स्प्लिट एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप दिखाई देती हैं. टाटा मोटर्स ने कहा है कि ऑटो एक्सपो 2020 में दिखाई गए कॉन्सेप्ट से कार लगभग 80 से 85 फीसदी समान होगी. इसमें 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन होने की उम्मीद है जो 85 बीएचपी और 113 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

    सूत्र: IAB

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें