carandbike logo

2021 फोर्ड एकोस्पोर्ट नए DRLs और अलॉय व्हील्स के साथ टैस्टिंग करती दिखी

2021 फोर्ड एकोस्पोर्ट के साथ नया अगला बंपर, नए LED डेटाइम रनिंग लैंप्स और नए ट्विन-5 स्पोक अलॉय व्हील्स जैसे बदलाव देखने को मिले हैं. पढ़ें पूरी खबर...

इस फोटो को देखें तो यह पूरी तरह फेसलिफ्ट SUV नहीं है expand फोटो देखें
इस फोटो को देखें तो यह पूरी तरह फेसलिफ्ट SUV नहीं है

नई फोर्ड एकोस्पोर्ट के टैस्ट मॉडल की कुछ कम स्टिकर्स से ढंकी फोटो ऑनलाइन सामने आई हैं जिसमें आगामी SUV के फेसलिफ्टेड मॉडल की ताज़ा झलक देखने को मिल है. इस साल के अंत तक संभावित रूप से लॉन्च होने वाली बदली हुई फोर्ड एकोस्पोर्ट के साथ नया अगला बंपर, नए एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स और नए ट्विन-5 स्पोक अलॉय व्हील्स जैसे बदलाव देखने को मिले हैं. इस फोटो को देखें तो यह पूरी तरह फेसलिफ्ट SUV नहीं है, हालांकि कंपनी ने मुकाबले में ताज़ा बनाए रखने के लिए कार को मामूली बदलाव दिए हैं जिससे कि नया मॉडल आने तक SUV की बिक्री बरकरार रखी जा सके.

2to7repkSUV के सबकॉम्पैक्ट नए अलॉय व्हील्स भी दिखाई दिए हैं

फोर्ड इंडिया की नई एकोस्पोर्ट के अगले हिस्से की साफ झलक देखने को नहीं मिली है, वहीं इसकी नई ग्रिल के साथ नया दमदार बंपर और इसपर लगे नए एल आकार के एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स और नए फॉगलैंप्स हमें देखने को मिले हैं. अलग-अलग फोटो में सबकॉम्पैक्ट SUV के नए अलॉय व्हील्स भी दिखाई दिए हैं जो नए डुअल-फाइव-स्पोक व्हील्स हैं. बाकी कार दिखने में पहले जैसी ही है, और केबिन में भी मौजूदा मॉडल वाले फीचर्स मिलने का अनुमान है.

ये भी पढ़ें : नई MG ZS पेट्रोल SUV पैनोरमिक सनरूफ के साथ नज़र आई, जल्द होगी लॉन्च

हुड के अंदर नई 2021 फोर्ड एकोस्पोर्ट पहले जैसे पेट्रोल और डीज़ल इंजन विकल्पों में आई है जिनमें ड्रैगन फैमिली का 1.5-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन और ट्राइड और टैस्टेड 1.5-लीटर टीडीसीआई ऑयल बर्नर इंजन शामिल हैं. SUV का पेट्रोल इंजन 120 बीएचपी ताकत और 149 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है और कंपनी ने इसे 5-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया है, वहीं डीज़ल इंजन 99 बीएचपी ताकत और 215 एनएम पीक टॉर्क बनाता है जिसे सिर्फ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स मिला है.

सोर्सः TeamBHP

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.