लॉगिन

परीक्षण के दौरान नज़र आई नई टाटा हैरियर, दिखा नया इंफोटेनमेंट सिस्टम

परीक्षण कार की छवियों, पीछे से देखी गई, जिसमें कोई बाहरी डिज़ाइन अपडेट नहीं था, हालांकि डैशबोर्ड पर टचस्क्रीन को कवर किया गया था, यह सुझाव दे रहा था कि एक नई इकाई पर काम हो रहा है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 8, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा हैरियर का एक परीक्षण मॉडल हाल ही में भारत में सड़कों पर देखा गया था. तस्वीरों में कार को पीछे से देखा गया और साथ ही इसके इंटीरियर की भी थोड़ी सी झलक देखने को मिली. हैरियर को कंपनी ने साल 2019 में लॉन्च किया था और इसे 2020 में एक अपडेट प्राप्त हुआ था, जो अपने साथ 2.0-लीटर डीजल इंजन से बढ़ी हुई शक्ति के साथ एक ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प लेकर आया था.

    यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स ने ओणम से पहले अपने चुनिंदा मॉडलों पर ऑफर्स की घोषणा की

    Tataकवर किया गया डैशबोर्ड बताता है कि अपडेट अपने साथ एक नया टचस्क्रीन ला सकता है

    परीक्षण की जा रही कार की तस्वीरों में, थोड़े-बहुत कॉस्मेटिक अपडेट के साथ एक नया इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिल रहा है, जो कि सबसे उल्लेखनीय परिवर्तन दिखाई दे रहा है, जहां एक फ्री-स्टैंडिंग सेंट्रल टचस्क्रीन देखने को मिल रहा है, यह दर्शाता है कि टाटा अपनी मध्यम आकार की एसयूवी के लिए नए टचस्क्रीन पर काम कर रही है, जबकि अधिक विवरण दुर्लभ हैं, नया इंफोटेनमेंट मौजूदा 8.8-इंच के सिस्टम से बड़ा होने की उम्मीद है. ऐसा लगता है कि विंग मिरर में भी एक कैमरा दिया गया है जो बताता है कि इसमें एक 360-डिग्री कैमरा भी दिया जा सकता है.

    Tataऐसा लगता है कि विंग मिरर को एकीकृत कैमरे मिलते हैं जो सुझाव देते हैं कि एसयूवी में 360 कैमरा पेश किया जा सकता है

    आने वाले वर्षों में हैरियर को फेसलिफ्ट भी जल्द मिलना चाहिए क्योंकि कार को अब 4 साल से थोड़ा अधिक समय लॉन्च हुए हो गया है, जबकि परीक्षण मॉडल में बदलाव से पता चलता है कि एक तकनीक मॉडल पर काम चल रहा है, टाटा अपनी एसयूवी के लिए एक मध्य-जीवनचक्र फेसलिफ्ट के हिस्से के रूप में नए अपडेट को पेश कर सकती है. इंजनों की बात करें तो, 2.0-लीटर डीजल को आगे ले जाने की तैयारी है, जबकि रिपोर्ट्स बताती हैं कि अपडेटेड एसयूवी में एक नया टर्बो-पेट्रोल इंजन विकल्प भी शामिल हो सकता है.

    Tataकॉस्मेटिक बदलावों की बात करें तो मौजूदा मॉडल के मुकाबले ज्यादा अंतर नहीं नज़र आ रहा है

    सफारी के साथ हैरियर के भी नए दौर के अपडेट की उम्मीद करना सुरक्षित है, साथ ही हैरियर में इसकी शुरुआत के बाद बड़ी तीन-पंक्ति एसयूवी के लिए भी अपना रास्ता बनाना होगा.

    सूत्र: मोटरऑक्टेन

    Calendar-icon

    Last Updated on August 8, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें