लॉगिन

फोक्सवेगन अमिओ कॉर्पोरेट एडिशन भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 6.99 लाख

फोक्सवेगन अमिओ कॉर्पोरेट एडिशन में वो सारे फीचर्स दिए गए हैं जो पहले से अमिओ हाईलाइन प्लस वरिएंट में उपलब्ध कराए गए हैं. जानें कितनी अपडेट हुई अमिओ?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 15, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोक्सवेगन इंडिया ने भारत में अमिओ सबकॉम्पैक्ट सेडान का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है जिसे फोक्सवेगन अमिओ कॉर्पोरेट एडिशन नाम दिया गया है. कंपनी का कहना है कि यह कार कॉर्पोरेट और बिज़नस वाले ग्राहकों की ज़रूरतों को पूरा करेगी. अमिओ कॉर्पोरेट एडिशन को फोक्सवेगन ने सिर्फ हाईलाइन प्लस वेरिएंट में उपलब्ध कराया है और इस कॉर्पोरेट एडिशन की भारत में इंट्रोडक्टरी एक्सशोरूम कीमत 6.99 लाख रुपए है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आता है, वहीं कार के डीजल वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 7.99 लाख रुपए रखी गई है.

    5osnvdk

    कंपनी का कहना है कि यह कार कॉर्पोरेट और बिज़नस वाले ग्राहकों की ज़रूरतों को पूरा करेगी

    फोक्सवेगन अमिओ कॉर्पोरेट एडिशन में वो सारे फीचर्स दिए गए हैं जो पहले से अमिओ के हाईलाइन प्लस वरिएंट में उपलब्ध कराए गए हैं. कॉर्पोरेट एडिशन 5 कलर्स - लापिज़ ब्ल्यू, रिफ्लैक्स सिल्वर, केंडी व्हीइट, टॉफी ब्राउन और कार्बन स्टील में उपलब्ध कराई गई है. फोक्सवेगन अमिओ कॉर्पोरेट एडिशन को कंपनी ने अगले दो एयरबैग्स और सामान्य रूप से एबीएस दिया गया है. कार कई और फीचर्स से लैस की गई है जिसमें क्रूज़ कंट्रोल, रेन सेंसिंग वाइपर्स के साथ कॉर्नरिंग लाइट और डायनामिक टचस्क्रीन मल्टीमीडिया म्यूज़िक सिस्टम दिया गया है जो ऐपकनेक्ट से लैस है, इसके साथ ही ऑटो एयर कंडिशनिंग सिस्टम दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : एक्सक्लूसिव : फोक्सवेगन टी-रॉक भारत में होगी लॉन्च, 2019 में आएगी कॉम्पैक्ट SUV

    n36nn92k

    अमिओ कॉर्पोरेट एडिशन को फोक्सवेगन ने सिर्फ हाईलाइन प्लस वेरिएंट में उपलब्ध कराया है

    फोक्सवेगन पैसेंजर कार के डयरेक्टर स्टीफन नाप ने कहा कि, “भारत के लिए बनी और भारत में बनी अमिओ वो कार है जो खासतौर पर भारतीय बाज़ार के लिए बनाई गई है. यह कॉम्पैक्ट सेडान जर्गन इंजीनियरिंग का सच्चा उदाहरण है जिसमें कार के साथ सैगमेंट के बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. फोक्सवेगन अमिओ के कॉर्पोरेट एडिशन के ज़रिए हमारा लक्ष्य है कि अपने सभी ग्राहकों को सेफ्टी, क्वालिटी और फन-टू-ड्राइव एक्सपीरियंस उपलब्ध कराया जाए जिसके लिए कंपनी दुनियाभर में जानी जाती है.”

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    फॉक्सवैगन एमियो पर अधिक शोध

    लोकप्रिय फॉक्सवैगन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें