लॉगिन

फोक्सवेगन दे रही सभी कारों पर 4 साल की सामान्य वॉरंटी, मिलेंगे और भी कई फायदे

भारतीय कार ग्राहकों का भार कम करने के लिए फोक्सवेगन ने नए कार ग्राहकों के लिए कई सारे फायदे उपलब्ध कराए हैं. टैप कर जानें बाकी फायदों के बारे में...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 7, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारतीय कार ग्राहकों का थोड़ा भार कम करने के लिए फोक्सवेगन इंडिया ने नए कार ग्राहकों के लिए कई सारे फायदे उपलब्ध कराए हैं. कंपनी ने 1 जनवरी 2019 से ग्राहकों को अपनी सभी कारों पर सामान्य रूप से 4 साल की वॉरंटी देने के साथ फ्री रोडसाइड असिस्टेंस भी उपलब्ध कराया है. फोक्सवेगन ग्रुप की कंपनी स्कोडा ऑटो ने पिछले साल अपने सभी वाहनों पर 4 साल की वॉरंटी उपलब्ध कराई है जो 1,00,000 किमी तक मान्य है. कंपनी ने सभी वाहनों की सर्विस लागत में भी कटौती की घोषणा की है जिसमें पहले 3 साल की सर्वित मुफ्त में की जाएगी. फोक्सवेगन ने कहा है कि यह कदम भारतीय ग्राहकों के लिए वाहन को पैसा वसूल बनाने के लिए उठाया गया है.

    volkswagen tiguan review

    पहले 3 साल की सर्वित मुफ्त में की जाएगी

    फोक्सवेगन के इस साल के कार ग्राहकों को पहले चार साल की वॉरंटी 1,00,000 किमी तक दी गई है, यह वॉरंटी पहले 2 साल ही थी. इसके साथ ही कंपनी ने कार की सर्विस को भी सस्ता किया है और इसकी अवधी भी बढ़ाई है जो पहले 2 साल थी. कंपनी पहली 3 सर्विस भी फ्री में दे रही है जो खरीदी वाले साल से गिनी जाएगी या 15,000 किमी तक मान्य होगी. इसके अलावा फोक्सवेगन इंडिया ने कार की सर्विस लागत को 44 प्रतिशत से घटाकर 24 प्रतिशत कर दी है.

    ये भी पढ़ें : ड्राइविंग लायसेंस के साथ आधार लिंक करना जल्द होगा अनिवार्य - रविशंकर प्रसाद

    फोक्सवेगन का कहना है कि कंपनी ने ज़्यादातर वाहनों को देशी बनाना शुरू किया है जिसके मानक अंतर्राष्ट्रीय स्तर वाले बरकरार रखे गए हैं. कंपनी ने सभी डीलरशिप पर स्टैंडर्ड मैन्यू प्रइसिंग रखी है जिससे ग्राहकों और कंपनी के बीच पारदर्शिता बनाई रखी जा सके. कंपनी ने 2018 में भी कार ग्राहकों को कई तरह के ऑफर्स और फायदे पहुंचाए थे जिससे उनके लिए वाहन खरीदना और उसे मेंटेन करके रखना काफी आसान हो सके.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय फॉक्सवैगन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें