लॉगिन

फोक्सवेगन ने किया पोलो, अमिओ, वेंटो और टिगुआं के कॉर्पोरेट एडिशन का ऐलान

मारुति के बाद फोक्सवेगन इंडिया ने भी अपनी चार कारों - पोलो, अमिओ, वेंटो और टिगुआं का कॉर्पोरेट एडिशन लॉन्च किया है. जानें किन ग्राहकों को मिलेगा ऑफर?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 26, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी के बाद फोक्सवेगन इंडिया ने भी अपनी चार कारों - पोलो, अमिओ, वेंटो और टिगुआं का कॉर्पोरेट एडिशन लॉन्च किया है. कंपनी ने कॉर्पोरेट एडिशन की इन चारों कारों के डीजल वेरिएंट में उपलब्ध कराया है. भारत सरकार द्वारा कॉर्पोरेट टैक्स में कमी से हुए फायदे को ग्राहकों तक पहुंचाने के इरादे से कंपनी ने कॉर्पोरेट एडिशन लॉन्च किया है. ये ऑफर्स कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध कराए गए हैं. कंपनी का कहना है कि कॉर्पोरेट एडिशन मॉडल्स इंडस्ट्री में शामिल MSMIs, सरकारी कर्मचारी, वकील, आर्किटैक्ट और चार्टर्ड अकाउंटेंट जैसे कई कर्मचारियों को बेचे जाएंगे.

    volkswagen tiguan reviewये ऑफर्स कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध कराए गए हैं

    कॉर्पोरेट एडिशन की खरीद, वाहन की सर्विसिंग और ऐक्सेसरीज़ के साथ लॉयल्टी बोनस जैसे कई सारे ऑफर्स और आकर्षक बेनिफिट दिए जाएंगे. फोक्सवेगन की ये स्पेशल एडिशन कारें देशभर के 102 शहरों में कंपनी के 132 सेल्स और 113 सर्विस टचपॉइंट पर उपलब्ध कराई गई हैं.

    ये भी पढ़ें : फोक्सवेगन अमिओ GT त्यौहारों के सीज़न के लिए हुई लॉन्च, कीमत ₹ 9.99 लाख

    इस मौके पर बात करते हुए फोक्सवेगन पैसेंजर कार्स के डायरेक्टर स्टीफन नेप ने बताया कि, “माननीय वित्त मंत्री के कॉर्पोरेट टैक्स में कमी की घोषणा का फोक्सवेगन इंडिया स्वागत करती है. ऐसे में फोक्सवेगन इस फायदे को कॉर्पोरेट एडिशन द्वारा ग्राहकों तक पहुंचाना चाहती है. हमें विश्वास है कि इस पहल से ग्राहकों में खरीदारी की दिलचस्पी बढ़ेगी और जो लोग प्रिमियम कारों में दिलचस्पी रखते हैं, कॉर्पोरेट एडिशन उनके लिए एक बेहतरीन विकल्प है.”

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय फॉक्सवैगन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें