लॉगिन

फोक्सवैगन इंडिया ने ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम 2.0 कार्यक्रम शुरु किया

फोक्सवैगन के नए सर्वोत्तम 2.0 कार्यक्रम का उद्देश्य ग्राहकों के लिए कारें, सेवाएं और सूचनाएं आसानी से पहुंचाना है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोक्सवैगन इंडिया ने देश भर में सर्वोत्तम 2.0 ग्राहक अनुभव कार्यक्रम शुरू किया है. नए कार्यक्रम का उद्देश्य कंपनी की कारों और सेवाओं को ग्राहकों तक आसानी से पहुंचाना है. कंपनी का कहना है कि नई पहल भारत में वाहन निर्माता की पूरी ग्राहक ख़रीद और कार रखने की यात्रा से प्रमुख सुधार क्षेत्रों की पहचान करने के बाद बनाई गई है. नई सर्वोत्तम 2.0 पहल फोक्सवैगन टाईगुन एसयूवी के लॉन्च तक देश भर में चरणों में लागू की जाएगी.

    0ad682hc

    कंपनी का पूरा नेटवर्क एक व्यापक व्यवहार परिवर्तन प्रशिक्षण प्रक्रिया से गुजर रहा है.

    12 महीने की अवधि में बनाई गई सर्वोत्तम 2.0 पहल से फोक्सवैगन ग्राहकों के लिए एक अधिक सुलभ ब्रांड बनने का इरादा रखती है. कार्यक्रम के तहत, कंपनी का पूरा नेटवर्क एक व्यापक व्यवहार परिवर्तन प्रशिक्षण प्रक्रिया से गुजर रहा है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि फ्रंटलाइन कर्मी अब ग्राहकों से और बेहतर पेश आएं. यह पहल बिक्री और सर्विस सलाहकारों के साथ डिजिटल संचार को ऑडियो-विज़ुअल चैट जैसे डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर ले जाएगी, जिससे ग्राहक किसी भी समय कंपनी के कर्मियों से संपर्क कर सकें.

    यह भी पढ़ें: फोक्सवैगन टाइगुन एसयूवी को पहली बार भारत में परीक्षण करते देखा गया

    इसके अलावा, डिजिटल ऑनलाइन बिक्री और सर्विस नेटवर्क को नई और पुरानी कारों के व्यवसायों में बढ़ाया जा रहा है, जो ग्राहकों को कार चुनने, बीमा कराने और सर्विस की बुकिंग करने के लिए अधिक सहज अनुभव दे पाएगा. अंत में, ब्रांड ने "सर्विस कैम" सुविधा शुरू करके सर्विस प्रक्रिया में और अधिक पारदर्शिता लाने की योजना बनाई है जो मरम्मत और रखरखाव के काम का वीडियो बनाएगा. कंपनी ने ग्राहकों की पारदर्शिता के लिए और पहुंच बढ़ाने के लिए अपनी वेबसाइट पर सर्विस कैलकुलेटर भी दिया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें