लॉगिन

फोल्क्सवैगन इंडिया ने पुरानी कारों के कारोबार के लिए 5 नए सेंटर शुरु किए

दास वेल्टऑटो नाम के ये सेंटर, दक्षिण भारत के 5 प्रमुख शहरों - कोयम्बटूर, हैदराबाद, बैंगलोर, कोचीन और त्रिशूर में खोले गए हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 30, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोल्क्सवैगन इंडिया ने आधिकारिक तौर पर पुरानी कारों के लिए डिजिटल रूप से एक साथ लाए गए सेर्विस आउटलेट शुरू करने की घोषणा की है. दास वेल्टअटो एक्सीलेंस सेंटर दक्षिण भारत के 5 प्रमुख शहरों - कोयम्बटूर, हैदराबाद, बैंगलोर, कोचीन और त्रिशूर में 5 आउटलेट खोलकर शुरू की गई है. जर्मन कार निर्माता ने इस मंच के माध्यम से पुरानी कारों को खरीदने, बेचने या एक्सचेंज करने के कारोबार को मज़बूती देने के लिए यह कदम उठाया है. खरीदार पेशेवर तरीके से का कार मूल्यांकन कराने के अलावा विशेष लोन ऑफर और परेशानी-मुक्त तरीके से कागज़ात ट्रांसफर करा सकते हैं.

    d5bss0i8

    देश भर में 105 दासवैल्ट ऑटो आउटलेट हैं और कंपनी की योजना 2020-21 तक 17 नए केंद्र खोलने की है.

    दासवैल्ट ऑटो केंद्र हर कंपनी की पुरानी कारों को खरीदने, बेचने या एक्सचेंज करने पर प्रमुख रूप से ध्यान केंद्रित करेंगे. इस मंच के माध्यम से, कार निर्माता का उद्देश्य ग्राहकों को असली एक्सेसरीज़, बीमा और वित्तीय सहायता देने के साथ-साथ इस्तेमाल की गई कारों को सही कीमत पर उपलब्ध कराना है. कंपनी कारों पर 12 महीने के लिए सर्विस और वारंटी पैकेज भी देने की पेशकश कर रही है.

    यह भी पढ़ें: फोक्सवैगन ने भारत में पुरानी कारों की ऑनलाइन बिक्री शुरू की

    d6pbssjo

    पुराने वाहनों को दोबारा बिकने की मान्यता मिलने से पहले 160 तरह की जांच से गुज़रना पड़ता है.  

    फोल्क्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के निदेशक स्टीफन क्नैप ने कहा, "बढ़िया ग्राहक अनुभव हमारे ब्रांड के लिए सबसे ज़रूरी है. एक्सीलेंस सेंटर की शुरुआत के साथ, हमें विश्वास है कि हम बढ़ते हुए पुरानी कारों के सेगमेंट में सेवा दे पाएंगे. हमारा मकसद ग्राहकों को पुरानी कारों को आसानी से खरीदने और बेचने की प्रक्रिया को सहज और परेशानी मुक्त बनाना है." कंपनी की मानें तो पुराने वाहनों को दोबारा बिकने की मान्यता मिलने से पहले 160 तरह की जांच से गुज़रना पड़ता है. फिल्हाल देश भर में 105 दासवैल्ट ऑटो आउटलेट हैं और कंपनी की योजना 2020-21 तक 17 नए केंद्र खोलने की है.
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें