लॉगिन

फोक्सवैगन इंडिया की कारें अब मिलेंगी मासिक किराये पर भी

फोक्सवैगन इंडिया ने भारत में ग्राहकों के लिए सब्सक्रिप्शन-आधारित कार मॉडल पेश करने के लिए ओरिक्स के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 13, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोक्सवैगन इंडिया ने भारतीय ग्राहकों के लिए कारों पर सब्सक्रिप्शन मॉडल की पेशकश करने के लिए ओरिक्स के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की है. कंपनी पहले चरण में दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई और हैदराबाद में 30 आउटलेट्स पर अपना सब्सक्रिप्शन विकल्प लॉन्च करेगी. ग्राहक, जो सदस्यता का विकल्प चुनते हैं, उनकी कारों को एक नियमित 'सफेद' नंबर प्लेट के साथ तैयार किया जाएगा. कारें 24, 36 या 48 महीनों के लिए सब्सक्राइब की जा सकती हैं.

    g35ecul8

    फोक्सवैगन पोलो के लिए किराया ₹ 16,500 प्रति माह से शुरू होता है.

    फोक्सवैगन पोलो के लिए किराया ₹ 16,500 प्रति माह से शुरू होता है, वेंटो के लिए ₹ 27,000 से और टी-रॉक के लिए ₹ 59,000 से. मासिक किराये में लोन, रखरखाव और बीमा शामिल होगा. ओरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड या ओएआईएस द्वारा इसका समर्थन किया जाएगा.

    फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने कहा, "कार सदस्यता लोकप्रियता प्राप्त कर रही है, विशेष रूप से शहरी युवा मध्यम वर्ग के बीच. इस ग्राहक की जरूरतों को पूरा करते हुए, हम ORIX के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार करते हुए प्रसन्न हैं. हम अपने लीजिंग और सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म को बढ़ा रहे हैं, जो हमारे संभावित ग्राहकों को मन की शांति का अनुभव देने पर ध्यान देगा."

    यह भी पढ़ें: फोक्सवैगन टाइगुन के भारत लॉन्च की तारीख साझा, जानें कॉम्पैक्ट SUV के बारे में

    फोक्सवैगन इंडिया ने सितंबर 2021 से भारत में पोलो और वेंटो मॉडल की कीमतों में वृद्धि की है. पोलो हैचबैक और वेंटो सेडान दोनों मॉडल, वेरिएंट के आधार पर 3 प्रतिशत और 2 प्रतिशत तक महंगे हो गए हैं. हालांकि फोक्सवैगन इंडिया ने कहा है कि मूल्य वृद्धि पोलो के जीटी संस्करण पर लागू नहीं होगी.

    Calendar-icon

    Last Updated on September 13, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें