लॉगिन

फोक्सवैगन ने बढ़ाई पोलो हैचबैक और वेंटो सेडान की कीमतें, आज से बढ़े दाम

कंपनी के मुताबिक जहां पोलो की कीमतें 3 प्रतिशत तक बढ़ेंगी वही वेंटो 2 प्रतिशत तक महंगी होगी.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 31, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोक्सवैगन कार्स इंडिया ने घोषणा की है कि कंपनी 1 सितंबर, 2021 से पोलो और वेंटो की कीमतों में वृद्धि करेगी. कंपनी ने कहा कि यह फैसला बढ़ती इनपुट लागत का परिणाम है. जहां पोलो की कीमतें 3 प्रतिशत तक बढ़ेंगी वही वेंटो 2 प्रतिशत तक महंगी होगी. हालांकि पोलो के जीटी मॉडल की कीमत नहीं बढ़ेगी. कंपनी ने कहा है कि जिन ग्राहकों ने 31 अगस्त या उससे पहले अपनी कार बुक की है, उन्हें पुरानी कीमत ही चुकानी होगी. फोक्सवैगन पोलो की कीमत रु 6.27 लाख से शुरु होती है, जबकि वेंटो की शुरुआती कीमत है रु 10 लाख, सभी कीमतें एक्स-शोरूम.

    d8aujj14

    जिन ग्राहकों ने 31 अगस्त या उससे पहले अपनी कार बुक की है, उन्हें पुरानी कीमत ही चुकानी होगी.

    कुछ महीनों पहले फोक्सवैगन इंडिया ने पोलो की नई कम्फर्टलाइन ट्रिम ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ बाज़ार में पेश की थी. इस नई पोलो ऑटोमैटिक की भारत में एक्सशोरूम कीमत रु 8.51 लाख रखी गई थी जिसने पोलो ऑटोमैटिक को और भी सस्ता बना दिया था. इससे पहले ऑटोमैटिक फोक्सवैगन पोलो सिर्फ हाईलाइन ट्रिम में ही आती था जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 9.45 लाख है. हैचबैक का नया वेरिएंट करीब रु 1 लाख सस्ता है. कंपनी ने पोलो के नए वेरिएंट में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन दिया है. कम्फर्टलाइन ट्रिम को ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ अब 17.7 सेंटिमीटर ब्लॉपंक म्यूज़िक सिस्टम दिया गया है जो खासतौर पर इसी ट्रिम के लिए पेश किया गया है.

    यह भी पढ़ें: नई जनरेशन फोक्सवैगन पोलो से हटाया गया पर्दा

    पिछली बार फोक्सवैगन इंडिया ने पोलो और वेंटो की कीमतों में जनवरी 2021 में वृद्धि की थी. फिलहाल, कंपनी नई फोक्सवैगन टाइगुन कॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है, जो 23 सितंबर, 2021 को भारत में बिक्री के लिए जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें