लॉगिन

फोल्क्सवैगन ने पोलो और वेंटो रेड एंड व्हाइट स्पेशल एडिशन लॉन्च किए, कीमतें Rs. 9.19 लाख से शुरू

फोल्क्सवैगन वेंटो और पोलो रेड एंड व्हाइट एडिशन में साइड पर नए ग्राफिक्स, अलग रंग की छत और शीशे और फ्रंट फेंडर पर विशेष बैजिंग दी गई है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 19, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोल्क्सवैगन इंडिया ने त्योहारी सीज़न के लिए पोलो और वेंटो के लिए नए रेड एंड व्हाइट एडिशन पेश किए हैं. स्पेशल एडिशन ब्रांड के फोल्क्सफेस्ट 2020 अभियान का हिस्सा हैं और कारों में बाहर से कई बदलाव किए गए हैं. फोल्क्सवैगन पोलो रेड एंड व्हाइट एडिशन की कीमत रु 9.19 लाख है, जबकि वेंटो रेड एंड व्हाइट एडिशन की कीमत रु 11.49 लाख (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम इंडिया) है. स्पेशल एडिशन मॉडल केवल हाईलाइन ऑटोमैटिक वेरिएंट पर उपलब्ध हैं और इनके लिए कंपनी अलग से पैसे नही ले रही है.

    nb6n8r44

    फोल्क्सवैगन पोलो रेड एंड व्हाइट एडिशन की कीमत रु 9.19 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) है.

    फोल्क्सवैगन पोलो और वेंटो रेड एंड व्हाइट एडिशन में बदलावों में साइड पर नए डिकैल्स, अलग रंग की छत और शीशे और फ्रंट फेंडर पर विशेष बैजिंग दी गई है. हालांकि स्पेशल एडिशन मॉडल पर कैबिन में कोई बदलाव नहीं हुआ है. रेड एंड व्हाइट एडिशन फ्लैश रेड, सनसेट रेड और कैंडी व्हाइट कलर विकल्पों में उपलब्ध है. फोल्क्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के निदेशक स्टीफन क्नैप ने कहा, "हम अपने वार्षिक उत्सव अभियान 'फोल्क्सफेस्ट 2020' के तहत पोलो और वेंटो पर अपने विशेष रेड एंड व्हाइट एडिशन पेश करते हुए खुश हैं. पोलो और वेंटो अपने सेगमेंट में मजबूत दावेदार बने हुए हैं, और यह नई कारें हमारे ग्राहकों के लिए एक आकर्षक विकल्प देंगी."

    यह भी पढ़ें: फोल्क्सवैगन इंडिया ने पुरानी कारों के कारोबार के लिए 5 नए सेंटर शुरु किए

    mah0d128

    वेंटो रेड एंड व्हाइट एडिशन की कीमत रु 11.49 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) है.

    पोलो और वेंटो हाईलाइन ऑटोमैटिक को 1.0-लीटर टीएसआई पेट्रोल इंजन मिलता है जो 108 बीएचपी और 175 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है. साथ में एक नया 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स है जो 7-स्पीड डीएसजी की जगह लेता है. जहा पोलो पर 16.47 kmpl के माइलेज के दावा किया गया है, वहीं वेंटो 16.35 kmpl देती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें