लॉगिन

फोक्सवैगन पोलो और वेंटो टर्बो एडिशन लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 6.99 लाख

नया स्पेशन एडिशन कार के कम्फर्टलाइन वेरिएंट के साथ उपलब्ध कराया गया है और इन्हें ऑनलाइन या फोक्सवैगन इंडिया की डीलरशिप द्वारा बुक किया जा सकता है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 16, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोक्सवैगन इंडिया ने पैसेंजर कार सेगमेंट में पोलो और वेंटो के टर्बो एडिशन भारत में लॉन्च कर दिए हैं. नई फोक्सवैगन पोलो टर्बो की देश में एक्सशोरूम कीमत रु 6.99 लाख रखी गई है, वहीं वेंटो टर्बो की एक्सशोरूम कीमत रु 8.69 लाख तय की गई है. नए स्पेशल एडिशन से कारों को स्पोर्टी अंदाज़ मिला है और कार की कीमतें भी कुछ किफायती हो गई हैं. नया स्पेशन एडिशन कार के कम्फर्टलाइन वेरिएंट के साथ उपलब्ध कराया गया है और इन्हें कंपनी की वेबसाइट से ऑनलाइन या फिर देशभर में फोक्सवैगन इंडिया की डीलरशिप द्वारा बुक किया जा सकता है.

    p5q1la1kवेंटो टर्बो की एक्सशोरूम कीमत रु 8.69 लाख तय की गई है

    नए एडिशन पर फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर आशीष गुप्ता ने कहा कि, “उपलब्धता फोक्सवैगन के लिए बहुत महत्वपूण है और हमेशा हमारा ध्येय रहा है कि ग्राहकों को जर्मन इजीनियरिंग वाले सुरक्षित और शानदार वाहन उपलब्ध कराए जाएं जो जिन्हें चलाने में मज़ा आ जाता है. टर्बो एडिशन के साथ हमारा लक्ष्य है कि अपने प्रचलित उत्पाद - पोलो और वेंटो को लगातार और बेहतरीन बदलाव किए जाएं जिससे समझदार भारतीय ग्राहकों को लुभाया जा सके.”

    6ne7kirgग्लॉसी ब्लैक स्पॉइलर, ओआरवीएम कैप्स, फैंडर बैज

    फोक्सवैगन पोलो और वेंटो को टर्बो एडिशन के लिए कई बदलाव दिए गए हैं जिनमें ग्लॉसी ब्लैक स्पॉइलर, ओआरवीएम कैप्स, फैंडर बैज और स्पोर्टी सीट कवर्स शामिल हैं. ये मॉडल्स क्लामेट्रॉनिम एयर-कंडिशनिंग सिस्टम के साथ आते हैं. पोलो और वेंटो के बीएस6 वेरिएंट्स में फोक्सवैगन इंडिया ने 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड टीएसआई इंजन दिया है.

    ये भी पढ़ें : स्कोडा ने जारी की नई जनरेशन फाबिया की झलक, इससे पहले भारत आएगी कुशक

    3tan0774पोलो और वेंटो टर्बो एडिशन के लिए स्पोर्टी सीट कवर्स

    टीएसआई तकनीक कार को दमदार बनाती है जिससे इन्हें चलाने में ज़्यादा मज़ा आता है. यह इंजन 108 बीएचपी ताकत और 175 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. कंपनी ने टर्बो एडिशन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया है, वहीं टर्बो एडिशन सभी रंगों में उपलब्ध होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय फॉक्सवैगन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें