लॉगिन

फोक्सवैगन पोलो नए ऑटोमैटिक वेरिएंट में की गई लॉन्च, कीमत Rs. 8.51 लाख

पहले ऑटोमैटिक फोक्सवैगन पोलो सिर्फ हाईलाइन ट्रिम में आती थी जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 9.45 लाख है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोक्सवैगन इंडिया ने पोलो की नई कम्फर्टलाइन ट्रिम ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ बाज़ार में पाश की है. इस नई पोलो ऑटोमैटिक की भारत में एक्सशोरूम कीमत रु 8.51 लाख है जो पोलो ऑटोमैटिक को और भी सस्ता बनाती है. इससे पहले ऑटोमैटिक फोक्सवैगन पोलो सिर्फ हाईलाइन ट्रिम में ही आती था जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 9.45 लाख है. हैचबैक का नया वेरिएंट करीब रु 1 लाख सस्ता है जिससे कार अधिक किफायती बन गई है. कंपनी ने पोलो के नए वेरिएंट में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन दिया है. कम्फर्टलाइन ट्रिम को ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ अब 17.7 सेंटिमीटर ब्लॉपंक म्यूज़िक सिस्टम दिया गया है जो खासतौर पर इसी ट्रिम के लिए पेश किया गया है.

    of4vsff

    इससे पहले ऑटोमैटिक पोलो सिर्फ हाईलाइन ट्रिम में आती थी जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 9.45 लाख है. 

    फोक्सवैगन पैसेंजर कार इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर, आशीष गुप्ता ने कहा," हम भारतीय ग्राहकों के लिए पोलो परिवार में नई ट्रिम कम्फर्टलाइन टीएसआई एटी लॉन्च करते हुए हम बहुत रोमांचित हैं. पोलो सेगमेंट में शुरू से मज़बूत मुकाबला करती आई है और इस लॉन्च के साथ हमारा ग्राहकों के साथ लगातार बने रहने का का ध्येय पूरा होता है, इसके अलावा कंपनी फ्लैगशिप मॉडल में नई-नई चीज़े पेश करने और सुरक्षित के साथ चलाने में मज़ेदार जर्मन उत्पाद ग्राहकों तक पहुंचा रही है."

    यह भी पढ़ें: फोक्सवैगन ने 30 जून 2021 तक बढ़ाई सर्विस और वारंटी, जानें किन्हें मिलेगा फायदा

    बीएस6 नियम लागू होने के बाद फोक्सवैगन पोलो को 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड टीएसआई इंजन के साथ पेश किया गया था जो पोलो के मैट एडिशन में भी लगा है. यह इंजन टर्बोचार्ज्ड स्टार्टिफाइड इंजैक्टेड तकनीक के साथ आता है जिससे कार और भी दमदार हो जाती है. 1.0-लीटर इंजन 108 बीएचपी ताकत और 175 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है और कंपनी ने इसे 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें