carandbike logo

2020 फोक्सवैगन टी-रॉक कॉम्पैक्ट एसयूवी डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हुई

language dropdown

फोक्सवैगन इंडिया द्वारा पेश टी-रॉक आकार में थोड़ी छोटी है और सैगमेंट में इस कार का मुकाबला जीप कम्पस, एमजी हैक्टर और टाटा हैरियर जैसी कारों से होगा.

कंपनी लॉकडाउन खुलते ही एसयूवी की डिलिवरी शुरू कर देगी expand फोटो देखें
कंपनी लॉकडाउन खुलते ही एसयूवी की डिलिवरी शुरू कर देगी

फोक्सवैगन टी-रॉक की कुछ स्पाय इमेज हाल में सामने आई हैं जिससे ये साफ हो गया है कि कंपनी के कार लाइन-अप की सबसे ताज़ा एसयूवी डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है. अप्रैल की शुरुआत में फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के डायरेक्टर स्टीफन क्नाप ने फ्रीव्हीलिंग विद एसवीपी के वेबिसोड में हमें बताया था कि मई 2020 से टी-रॉक एसयूवी की डिलिवरी शुरू कर दी जाएगा. अब ये एसयूवी डीलरशिप पर दिखाई दी है जिसे देखकर ये कहा जा सकता है कि कंपनी लॉकडाउन खुलते ही डिलिवरी शुरू कर देगी.

eper9oggकंपनी के कार लाइन-अप की सबसे ताज़ा एसयूवी डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है

फोक्सवैगन इंडिया द्वारा पेश टी-रॉक आकार में थोड़ी छोटी है और सैगमेंट में इस कार का मुकाबला जीप कम्पस, एमजी हैक्टर और टाटा हैरियर जैसी कारों से होगा. कीमत इस कार की सफलता का बहुत बड़ा पहलू होने वाला है. फोक्सवैगन टी-रॉक फुली-लोडेड कार होगी और एक वेरिएंट को छोड़कर बाकी सभी मॉडल्स के साथ सामान्य तौर पर खूब सारे तकनीकी और सेफ्टी फीचर्स उपलब्ध कराए जाएंगे. 2020 टी-रॉक के पेट्रोल ऑटोमैटिक के साथ 1.5-लीटर टीएसआई इंजन दिया जाएगा जो 147 बीएचपी पावर और 240 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है.

j1lmgl882020 फोक्सवैगन टी-रॉक का केबिन काफी प्रिमियम है

फीचर्स की बात करें तो नई 2020 फोक्सवैगन टी-रॉक अर्बन SUV के साथ एलईडी हैडलैंप्स, एलईडी डीआरएल, डुअल-टोन अलॉय व्हील्स और एलईडी टेललैंप्स के साथ रूफरेल्स दी गई हैं. इसके साथ ही कार का केबिन काफी प्रिमियम है जिसे फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील, बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो और पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर से लैस किया गया है. SUV के साथ 2-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, विएना लैदर सीट्स और पैनोरमिक सनरूफ भी दी गई है. सुरक्षा की बात करें तो SUV 6 एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, इलैक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, पार्क डिस्टेंस कंट्रोल, रियर पार्किंग कैमरा और सीटबेल्ट रिमाइंड जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : स्कोडा ऑटो इंडिया करेगी डीलरशिप नेटवर्क में विस्तार, 2025 तक 200 टचपॉइंट लक्ष्य

फोक्सवैगन टी-रॉक को जवान ग्राहकों के हिसाब से बनाया गया है और हमारा अनुमान है कि टी-रॉक क्रॉसओवर को भारत में फोर व्हील ड्राइव विकल्प में पेश नहीं किया जाएगा. कंपनी इस कार को भारत में 2020 की दूसरी तिमाही में लॉन्च करने का प्लान बना रही है जिसकी बुकिंग्स कंपनी ने शुरू कर दी है. फोक्सवैगन टी-रॉक को मार्च 2020 में लॉन्च किए जाने की जानकारी भी हाल में सामने आई है. इसके अलावा कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2020 में बिल्कुल नई टिगुआं ऑलस्पेस भी पेश की है जिसके लिए कंपनी ने बुकिंग्स लेना शुरू कर दिया है.

0 Comments

सोर्स : TeamBHP

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Be the first one to comment
Thanks for the comments.