carandbike logo

फोक्सवैगन टाइगुन के कैबिन की आधिकारिक झलक दिखाई गई

language dropdown

फोक्सवैगन इंडिया द्वारा जारी की गई आधिकारिक तस्वीर में एसयूवी के डैशबोर्ड, सेंटर कंसोल और अगली सीटों का एक हिस्सा नज़र आ रहा है.

फोक्सवैगन टाइगुन को देश में त्योहारी मौसम से पहले लॉन्च किया जाएगा. expand फोटो देखें
फोक्सवैगन टाइगुन को देश में त्योहारी मौसम से पहले लॉन्च किया जाएगा.

फॉक्सवैगन टाइगुन 2021 के लिए बहुप्रतीक्षित लॉन्च में से एक है. कार की त्योहारी सीज़न से पहले भारत में बिक्री के लिए जाने की उम्मीद है. जर्मन कार निर्माता ने पहले ही एसयूवी के बारे में कई चीज़ो का खुलासा किया है, हालांकि, अब तक एसयूवी का केबिन छिपाकर रखा गया था. अब फोक्सवैगन इंडिया ने आधिकारिक तौर पर आगामी टाइगुन के इंटीरियर की एक तस्वीर जारी की है, जिससे हमें एसयूवी के डैशबोर्ड, सेंटर कंसोल और अगली सीटों का एक हिस्सा अच्छी नज़र आ रहा है.

mqnv3kj8

टाइगुन सेगमेंट में सबसे लंबे व्हीलबेस के साथ आएगी

हांलाकी डिजाइन और स्टाइल अलग हैं, लेकिन काले और ग्रे रंग का इस्तेमाल टी-रॉक के समान है. डैशबोर्ड पर बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले है, जिसकी 10 इंच की इकाई होने की उम्मीद है. इसके बगल में, एक बड़ा इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखा जा सकता हैं, जो पूरी तरह से डिजिटल है. टाइगुन में एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील मिलता है जिसमें संगीत, टेलीफोनी और शायद क्रूज क्ट्रोल के लिए बटन दिए गए हैं. कुल मिलाकर केबिन कुछ तेज लाइनों और बॉक्सी तत्वों के साथ आता है, जैसे कि ऐसी वेंट्स और दरवाज़ों के हैंडल पर देखे गए हैं. कार में USB चार्जिंग पोर्ट, 12V चार्जिंग सॉकेट और इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन भी देखने को मिलते हैं.

यह भी पढ़ें: 2021 मॉडल फोक्सवैगन टी-रॉक भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 21.35 लाख

0 Comments

टाइगुन दो टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन - 1-लीटर टीएसआई और 1.5-लीटर टीएसआई के साथ आएगी. कार में कोई डीज़ल इंजन नहीं है. पहला 1-लीटर इंजन होगा जो पोलो और वेंटो से लिया गया है और 113 बीएचपी और 175 एनएम टार्क बनाने के लिए तैयार किया गया है. यह 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. वहीं कार में T-Roc से उधार लिया गया 1.5-लीटर TSI इंजन भी होगा, जो 148 bhp और 250 Nm टार्क बनाता है और 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड DSG के साथ उपलब्ध होगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.