भारत में नई बाइक और कारें

फॉक्सवैगन वेंटो में अब लगा होगा अपडेटेड 1.5-लीटर डीज़ल इंजन, कीमत में कोई बदलाव नहीं

फोटो देखें

फॉक्सवैगन एमियो डीज़ल के लॉन्च के बाद कंपनी फॉक्सवैगन वेंटो में भी बदलाव करने की कोशिशों में जुटी थी। कंपनी अब फॉक्सवैगन वेंटो में अपडेटेड 1.5-लीटर डीज़ल इंजन का इस्तेमाल करेगी। इसी इंजन का इस्तेमाल हाल ही में लॉन्च की गई स्कोडा रैपिड में भी किया जाता है। हालांकि, कंपनी ने फॉक्सवैगन वेंटो की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है।

फॉक्सवैगन वेंटो में अब जो अपडेटेड 1.5-लीटर डीज़ल इंजन लगाया जाएगा वो 108 बीएचपी का पावर देता है। पिछले इंजन के मुकाबले ये पावर 4 बीएचपी ज्यादा है। इसके अलावा इस इंजन में बड़ा टर्बोचार्जर लगाया गया है। ये इंजन 250Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इंजन के अलावा कार में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

फॉक्सवैगन वेंटो

8.97 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
फॉक्सवैगन वेंटो

0 Comments

फॉक्सवैगन वेंटो अपडेटेड डीज़ल इंजन के साथ साथ नए कलर शेड 'सिल्क ब्लू' में भी उपलब्ध होगी। फॉक्सवैगन वेंटो डीज़ल के मैनुअल वेरिएंट की कीमत 9.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) और ऑटोमेटिक वेरिएंट की कीमत 11.12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। कंपनी के दावे के मुताबिक कार का मैनुअल वेरिएंट 22.27 किलोमीटर प्रति लीटर और ऑटोमेटिक वेरिएंट 22.15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगा।

कम्पेयर फॉक्सवैगन वेंटो मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.