भारत में नई बाइक और कारें

फॉक्सवैगन वेंटो का प्रेफर्ड एडिशन भारत में लॉन्च, जानें खासियत

expand फोटो देखें

फॉक्सवैगन ने अपनी मशहूर सेडान वेंटो के प्रेफर्ड एडिशन को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी के मुताबिक फॉक्सवैगन वेंटो प्रेफर्ड एडिशन को 'कॉर्पोरेट एग्जिक्युटिव' ग्राहकों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। ये कार MPI, TSI, TDI और TDI DSG वेरिएंट के 'Comfortline' ट्रिम में उपलब्ध होगी। कंपनी ने अभी इस लिमिटेड एडिशन कार की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन, बताया जा रहा है कि इस लिमिटेड एडिशन कार के साथ एक 'Preferred' किट मुहैया कराई जा रही है।

फॉक्सवैगन वेंटो प्रेफर्ड एडिशन के एक्सटीरियर और इंटीरियर में बदलाव किए गए हैं। कार में एलॉय व्हील, रूफ फ्वॉयल, साइड मोल्डिंग, हाई क्वालिटी लेदर सीट, पोर्टेबल नेविगेशन डिवाइस, वायरलेस रियर व्यू कैमरा इत्यादि जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

फॉक्सवैगन वेंटो

8.97 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
फॉक्सवैगन वेंटो Price

फॉक्सवैगन पैसेंजर कार इंडिया के डायरेक्टर माइकल मेयर ने इस मौके पर कहा, 'वेंटो हमारी बेस्ट सेलिंग कार है। भारत में इस कार को काफी पसंद किया जाता है। हमें वेंटो प्रेफर्ड एडिशन को लॉन्च करते हुए काफी खुशी हो रही है और हमने इसे खास ग्राहकों के लिए तैयार किया है। हमें आने वाले समय में अपने प्रोडक्ट को और बेहतर तरीके से पेश करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं।'

0 Comments

फॉक्सवैगन ने हाल ही में वेंटो में लगे 1.5-लीटर डीज़ल इंजन को अपग्रेड के साथ उतारा है। अब इस कार में बड़ा टर्बोचार्जर लगाया गया है जिससे ये इंजन 108 बीएचपी का पावर देता है। इसी इंजन का इस्तेमाल कंपनी फॉक्सवैगन एमियो और स्कोडा रैपिड में भी करती है।

कम्पेयर फॉक्सवैगन वेंटो मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

लेटेस्ट न्यूज़