लॉगिन

वॉल्वो कार इंडिया ने पीएम केयर्स फंड में दिया Rs. 75 लाख का योगदान

योगदान के अलावा, वोल्वो कार इंडिया ने अपने सभी डीलरशिप कर्मचारियों के टर्म इंश्योरेंस के लिए और कर्मचारियों या परिवार के सदस्यों के COVID से पीड़ित होने की स्थिति में इलाज के लिए भी वित्तीय सहायता दी है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 20, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    वॉल्वो कार इंडिया ने अपने सीएसआर कार्यक्रम के तहत कोविड-19 राहत उपायों के लिए पीएम केयर्स फंड में रु 75 लाख का योगदान दिया है. इसके अलावा, स्वीडिश कार निर्माता ने अपने सभी डीलरशिप कर्मचारियों के टर्म इंश्योरेंस के लिए और कर्मचारियों या परिवार के सदस्यों के COVID से पीड़ित होने की स्थिति में इलाज के लिए भी वित्तीय सहायता दी है. महामारी के दौरान कंपनी ने एक कॉन्टैक्टलेस प्रोग्राम शुरु किया, जिससे सुरक्षित और संपर्क रहित तरीके से कार खरीदने में मदद मिली, जबकि कारों की डिलीवरी सभी सोशल डिस्टेंसिंग दिशानिर्देशों का पालन करते हुए की गई.

    6nu293s

    वॉल्वो कार इंडिया की एमडी, ज्योति मल्होत्रा.

    वॉल्वो कार इंडिया की एमडी, ज्योति मल्होत्रा ​​ने कहा, "वॉल्वो कार इंडिया सुरक्षा और देखभाल पर अत्यधिक महत्व रखती है और यह हमारी कारों और हमारी नीतियों दोनों में पर्याप्त रूप से प्रदर्शित किया गया है. हमें विश्वास है कि हमारा योगदान उन लोगो के लिए कुछ आराम लाएगा जिनके जीवन को पीएम केयर्स फंड छूता है."

    यह भी पढ़ें: वॉल्वो XC40 रिचार्ज EV का लॉन्च भारत में टला, 2022 में आएगी इलेक्ट्रिक SUV

    डिजिटल पहल ने वॉल्वो मालिकों को अपने पसंदीदा डीलरशिप पर कार को ऑनलाइन बुक करने में मदद की है. वॉल्वो के फिल्हाल देश भर में कुल 25 डीलर हैं. कंपनी का कहना है कि पिछले कुछ समय से महामारी के खिलाफ सुरक्षा और देखभाल सुनिश्चित करना उसका मुख्य उद्देश्य रहा है. कोविड-19 से संबंधित पहलों के हिस्से के रूप में, कंपनी ने अपने डीलर नेटवर्क के पूरे कार्यबल को कवर करते हुए टीकाकरण अभियान पूरा किया है. साथ ही कंपनी ने यह भी सुनिश्चित किया कि कर्मचारियों के अलावा टीकाकरण उनके परिवार के सदस्यों को दिया जा सके.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें