लॉगिन

वॉल्वो कार्स इंडिया ने शुरु किया कार सब्सक्रिप्शन कार्यक्रम

फिलहाल कंपनी ने सिर्फ दिल्ली और गुरुग्राम में ही सब्सक्रिप्शन पेश किया है. ग्राहक या तो एक नई या पुरानी वोल्वो कार की सदस्यता ले सकते हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 22, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    वॉल्वो कार्स इंडिया ने देश में अपना कार सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम लॉन्च कर दिया है. स्वीडिश लक्जरी कार निर्माता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से अपने नए 'सब्सक्राइब टू सेफ्टी' कार्यक्रम की शुरुआत की घोषणा की है, और फिलहाल यह केवल दिल्ली और गुरुग्राम में उपलब्ध है. नए कार्यक्रम के तहत, ग्राहक या तो एक नए या पुराने मॉडल की वॉल्वो कार की सदस्यता ले सकते हैं, और योजनाएं कम से कम 12 महीने के प्लान से शुरू होती हैं. सदस्यता शुल्क और उपलब्ध अवधि के बारे में जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, हालांकि, कंपनी ने इस काम के लिए कार लीजिंग कंपनी ओरिक्स के साथ साझेदारी की है.

    drd136h4

    कारें कम से कम 12 महीने के लिए किराये पर ली जा सकती हैं. 

    इस नए सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम के तहत, वॉल्वो कार इंडिया S90 सेडान को छोड़कर अपने सभी मौजूदा मॉडल पेश करेगी. नई कारों की बात करें तो, ग्राहक XC40, XC60, XC90, या नई S60 सेडान चुन सकते हैं, जबकि पुरानी कारों में XC40, XC60 और XC90 ली जा सकती हैं.

    अधिकांश सदस्यता योजनाओं की तरह, ग्राहकों को कारों पर डाउन पेमेंट नहीं देना होगा, और रखरखाव भी पैकेज का हिस्सा है. बीमा, पंजीकरण और रोड टैक्स भी मासिक सदस्यता शुल्क का हिस्सा होगा. इसके अलावा, ग्राहकों को 24x7 रोड-साइड असिस्टेंस (आरएसए) सेवाएं भी दी जाएंगी और वे बिना किसी समस्या के कार्यकाल के अंत में सदस्यता योजना से बाहर निकल सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: वॉल्वो कार इंडिया ने अपने ज़्यादातर मॉडलों की कीमतें बढ़ाईं

    फिल्हाल कंपनी दिल्ली और गुरुग्राम में सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम का परीक्षण कर रही है और प्रतिक्रिया के आधार पर इसे देश में बाकी हिस्सों में पेश किया जाएगा. ग्राहक इसके लिए वॉल्वो इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर अपनी रुचि दर्ज करा सकते हैं या अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी वोल्वो डीलर से संपर्क कर सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें