लॉगिन

वोल्वो कार्स इंडिया ने बिक्री और सर्विस बुकिंग के लिए ऑनलाइन सेवा शुरू की

वोल्वो अपने सारे शोरूम की निरंतर सफाई कर रहा है और वहां काम करने वालों को पीपीई किट और सैनिटाइज़र दिए जा रहे हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 4, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    लगभग पिछले 2 महीने से चल रहे कोरोनावायरस संकट को देखते हुए कई लक्जरी कार निर्माता अब अपने काम के हर पहलू को ऑनलाइन ले जाने के लिए कदम उठा रहे है. इसी को देखते हुए स्वीडेन की कार कंपनी वोल्वो ने अपनी कारों की बिक्री के साथ-साथ सर्विस भी ऑनलाइन बुक करने का कार्यक्रम पेश किया है. हमेशा से सुरक्षा के मामले में औरों से दो कदम आगे रहने वाली वोल्वो ने अपने ग्राहकों और संभावित खरीदारों के लिए 'वोल्वो कॉन्टैक्टलेस प्रोग्राम' शुरू किया है. यह नई पहल वोल्वो मालिकों को अपनी कार की सर्विस ऑनलाइन बुक करने का विक्लप देती है और नए खरीदारों को एक सरल ऑनलाइन प्रक्रिया भी बताती है.

    bngjojbk

    वोल्वो 3M के साथ साझेदारी में डीलरशिप की कारों सफाई करेगी.

    कंपनी कार खरीदने से लेकर एक संपर्क रहित डिलीवरी देने की बात कर रही है. इसमें सुरक्षित टेस्ट ड्राइव प्रक्रिया, डिजीटल लोन ऑफ़र और ऑनलाइन कागज़ी काम शामिल हैं. वोल्वो कार्स इंडिया के एमडी चार्ल्स फ्रम्प ने कहा, “मुझे विश्वास है कि अधिकारियों द्वारा किए गए उपायों से भारतीय अर्थव्यवस्था बहुत जल्द अपनी गति पकड़ेगी. हमारा वोल्वो संपर्क रहित कार्यक्रम व्यवसायों को सुरक्षा के आश्वासन के साथ आज की मांगो के लिए तैयार रहने की आवश्यकता पर बल देता है."

    यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस: बीएमडब्ल्यू ने नई और पुरानी कारों की ऑनलाइन बिक्री शुरू की

    #SafestPlaceToBe नामक एक अन्य पहल के हिस्से के रूप में, सभी वोल्वो डीलरशिप को कीटाणुरहित किया जा रहा है और यहां पर काम करने वालों को पीपीई और सैनिटाइज़र दिए जा रहे हैं. डीलरशिप पर कारों को 3M की साझेदारी से सेनिटाइज़ किया जा रहा है. इसमें आंतरिक जर्मकेलेन, एसी वेंट कीटाणुनाशक और एयर रिफ्रेशर जैसी चीज़ों का उपयोग किया जा रहा है.  

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें