लॉगिन

पूरी तरह इलैक्ट्रिक वॉल्वो कार पोलेस्टर 2 का टीज़र जारी, एक चार्ज में चलेगी 480 किमी

कंपनी का कहना है कि एक बार चार्ज करने पर पोलेस्टर 2 को 480 km तक चलाया जा सकता है, वहीं यह कार 400 bhp पावर जनरेट करती है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 4, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    वॉल्वो ने अपने दूसरे पूरी तरह इलैक्ट्रिक वाहन पोलेस्टर 2 की पहली इमेज टीज़ की है जो प्रोडक्शन के नज़दीक का मॉडल है और इसे वॉल्वो के इलैक्ट्रिक परफॉर्मेंस ब्रांड ने बनाया है. इस कार को जल्द ही उत्पादन के लिए भेजा जाएगा, इससे पहले लंबी दूरी तय करने वाली पोलेस्टर 1 हाईब्रिड को प्रोडक्शन के लिए भेजा जाएगा जो इस साल के अंत तक उत्पादन के लिए तैयार होगी. वॉल्वो इस पूरी तरह इलैक्ट्रिक कार पोलेस्टर 2 को 2-3 हफ्तों में शोकेस करेगी और फिलहाल जारी टीज़र में कार के सिर्फ पिछले हिस्से की झलक मिली है.

    polestar 1

    एक बार चार्ज करने पर पोलेस्टर 2 को 480 किमी तक चलाया जा सकता है

    पोलेस्टर 2 के डिज़ाइन को देखकर एक बात साफ होती है कि कंपनी इसे कूप जैसी डिज़ाइन नहीं देगी, यह कार 4 दरवाज़ों वाली फास्टबैक बॉडी टाइप हो सकती है. वॉल्वो जहां पोलेस्टर 2 से आने वाले कुछ हफ्तों में पर्दा हटाने वाली है, वहीं कार की कुछ जानकारी हमें प्राप्त हुई है. कंपनी का कहना है कि एक बार चार्ज करने पर पोलेस्टर 2 को 480 किमी तक चलाया जा सकता है. कार की क्षमता की बात करें तो इसकी बैटरी 400 बीएचपी पावर जनरेट करती है और इसकी कीमत टेस्ला मॉडल 3 के आस-पास ही होगी.

    ये भी पढ़ें : EXCLUSIVE रिव्यू : बेहद तेज़ रफ्तार है नई टेस्ला मॉडल 3

    पोलेस्टर 2 के साथ गूगल एंड्रॉइड HMI का भी वैश्विक डेब्यू किया जाएगा जो दूसरे रूप से गूगल असिस्टेंस के इन-कार वर्ज़न का डेब्यू होगा. इस कार को सब्सक्रिप्शन द्वारा प्राप्त किया जा सकेगा जो वॉल्वो के -केयर बाय वॉल्वो- पैकेज से थोड़ा महंगा होगा. वॉल्वो से अचानक ही टेस्ला को अपने मुकाबले में खड़ा कर लिया है क्योंकि कंपनी ने पोलेस्टर 2 की अनुमानित कीमत टेस्ला मॉडल 3 के आस-पास बताई है. इस कार के बारे में पूरी जानकारी कंपनी जल्द ही मुहैया कराएगी जो हम अपतक पहुंचाते रहेंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय वॉल्वो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें