लॉगिन

किआ मोटर्स ने जल्द आने वाली सोनेट एसयूवी की पहली झलक दिखाई

सोनेट सब-कॉम्पैक्ट SUV किआ की देश में सेल्टोस और कार्निवल के बाद तीसरी कार होगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 23, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    किआ मोटर्स इंडिया ने उत्पादन के लिए तैयार किआ सोनेट सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी की पहली आधिकारिक झलक जारी कर दी है. फरवरी 2020 के दिल्ली ऑटो एक्सपो में पहली बार कार को एक कॉन्सेपट के रुप में दिखाया गया था और उस समय इसकी डिजाइन की काफी सराहना भी की गई थी. इस नई छवि में सोनेट के डिज़ाइन के कई आयाम दिख रहे हैं जिसमें चर्चित टोइगर नोस थ्री-डी ग्रिल, एलईडी डीआरएल, अल्लॉय व्हील और रूफ रेल शामिल हैं. हाल ही में दिखाए गए एक टीज़र में रैपअराउंड एलईडी टेललाइट्स, एलईडी गाइडलाइट्स और दो लाइट यूनिट को जोड़ती लाल स्ट्रिप भी दिखाई दी थी.

    7ai3kluc

    कार का त्योहारों के सीज़न में लॉन्च किया जाना अनुमानित है

    किआ मोटर्स कॉर्पोरेशन में वरिष्ठ उपाध्यक्ष और किआ डिजाइन सेंटर के प्रमुख करीम हबीब ने कहा, “नई किआ सोनट के साथ, हमारी इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को एक मजबूत चरित्र देने की महत्वाकांक्षा थी जो केवल बड़े वाहनों में पाया जाता है. हमने इसे यही ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है और हम मानते हैं कि यह एक शानदार एसयूवी है जो एक विशिष्ट स्पोर्टी रवैया और आत्मविश्वास वाला रुख अपनाती है. हमने नए किआ सोनट को उन रंगों में बनाया है जो भारत की महान सांस्कृतिक विरासत को दर्शाते हैं”

    यह भी पढ़ें: किआ सोनेट सबकॉम्पैक्ट SUV के लॉन्च से पहले कंपनी ने जारी किया टीज़र

    6u7933mg
    कंपनी की मानें तो सोनेट के रंग भारत की महान सांस्कृतिक विरासत को दर्शाते हैं

    किआ सोनेट सबकॉम्पैक्ट SUV 7 अगस्त 2020 को भारत में पेश की जाएगी और दुनिया में सबसे पहले इसे भारत में ही दिखाया जाएगा.  दुनिया भर के बाकी बाज़ारों में ये एसयूवी भारत के बाद लॉन्च की जाएगी. कार का त्योहारों के सीज़न में लॉन्च किया जाना अनुमानित है और भारतीय बाज़ार में इसका मुकाबला ह्यून्दे वेन्यू, मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा, टाटा नैक्सॉन और महिंद्रा XUV300 से होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें