लॉगिन

वर्ल्ड कार अवॉर्ड की 5 श्रेणियों के अंतिम 3 प्रतिभगियों का ऐलान, 20 अप्रैल को नतीजे

वर्ल्ड कार अवॉर्ड अंतिम दौर में पहुंच चुका है और इसमें अवॉर्ड की कुल 5 श्रेणियों में अंतिम तीन प्रतिभागी यानी टॉप 3 इन दी वर्ल्ड का ऐलान हो चुका है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 31, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    वर्ल्ड कार अवॉर्ड अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है और इसमें अवॉर्ड की कुल 5 श्रेणियों में अंतिम तीन प्रतिभागी यानी टॉप 3 इन दी वर्ल्ड का ऐलान हो चुका है जिसमें वर्ल्ड कार ऑफ दी ईयर का ख़िताब भी शामिल है. इस अवॉर्ड के दूसरे दौर में कुछ बेहतरीन कारों ने अपनी जगह बनाई है जिसके लिए दुनिया भर से 93 जूरर्स ने अपना वोट इन सभी श्रेणियों की कारों को दिया है. आगे पढ़ें, किस कैटेगिरी के अंतिम दौर में पहुंची कौन सी कारें.

    iacscjlo2021 वर्ल्ड परफॉर्मेंस कार के आखरी राउंड में ऑडी आरएस क्यू8, पॉर्श 911 टर्बो और टोयोटा यारिस जीएस पहुंची

    वर्ल्ड कार ऑफ दी ईयर 2021 के अंतिम दौर में होंडा-ई, टोयोटा यारिस और फोक्सवैगन आईडी.4 पहुंची थीं. 2021 वर्ल्ड परफॉर्मेंस कार के आखरी राउंड में ऑडी आरएस क्यू8, पॉर्श 911 टर्बो और टोयोटा यारिस जीएस पहुंची. वर्ल्ड अर्बन कार 2021 के लिए इस साल कैटेगिरी के अंतिम प्रतिभागियों में टोयोटा यारिस जीएस, होंडा-ई और नई जनरेशन होंडा जैज़ ने जगह बनाई है.

    ये भी पढ़ें : carandbike Awards 2021: टाटा मोटर्स के प्रताप बोस बने ऑटोमोटिव पर्सन ऑफ दी ईयर

    juk94jv8वर्ल्ड अर्बन कार 2021 के लिए इस साल कैटेगिरी के अंतिम प्रतिभागी

    2021 कार डिज़ाइन अवॉर्ड के अंतिम दौर में होंडा-ई, लैंड रोवर डिफैंडर और माज़्दा एमएक्स-30 पहुंची हैं. और अंत में 2021 लग्ज़री कार ऑफ दी ईयर कैटेगिरी के अंतिम दौर में पहुंची कारों में लैंड रोवर डिस्कवरी के साथ पोलस्टार 2 और मर्सिडीज़-बेंज़ एस-क्लास शामिल हैं. वर्ल्ड कार अवॉर्ड के परिणाम 20 अप्रैल 2021 को घोषित किए जाएंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें