लॉगिन

लंबे इंतज़ार के बाद यामाहा ने भारत में लॉन्च की फेज़र 25, दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत Rs. 1.29 लाख

यामाहा ने आज अपनी नई और दमदार इंजन वाली फेज़र 25 भारत में लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इस बाइक में 249 cc का 4-स्ट्रोक एयर-कूल्ड इंजन लगाया है. यह फ्यूल इंजेक्शन 2-वॉल्व इंजन 20 bhp पावर और 20 Nm टॉर्क जनरेट करता है. यामाहा ने दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 1.29 लाख रुपए रखी है. जानें फीचर्स?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 21, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • यामाहा ने भारत में फेज़र 25 की एक्सशोरूम कीमत 1,29,355 रुपए राखी है
  • इस बाइक में 20 bhp पावर और 20 Nm टॉर्क वाला 25 cc इंजन लगा है
  • कंपनी सितंबर 2017 तक भारत में इस बाइक की डिलिवरी शुरू कर देगी
यामाहा ने भारत में अपनी मोस्ट अवेटेड और पावरफुल बाइक फेज़र 25 लॉन्च कर दी है. जापान की ऑटोमेकर कंपनी यामाहा ने इस बाइक में नया क्वार्टर-लीटर दंजन दिया है और यह इस साल कंपनी का दूसरा बाइक लॉन्च है. इससे पहले मार्च 2017 में यामाहा ने भारत में अपनी FZ25 लॉन्च की थी. कंपनी ने इस बाइक यामाहा 150 से प्रभावित होकर नहीं बल्कि बेहद पावरफुल यामाहा 1000 से इंस्पायर होकर डिज़ाइन की है. यह बाइक फुल फेयर्ड यानी पूरी तरह फाइबर पार्ट्स से ढकी हुई है. कंपनी ने भारत में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 1,29,335 रुपए रखी है.
 
yamaha fazer 250
दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 1.29 लाख रुपए रखी है
 
यामाहा की यह नई बाइक फेज़र 25 कंपनी की एंट्री-लेवल स्पोर्ट्स बाइक मानी जा रही है. बता दें कि कंपनी ने इस बाइक में 249 cc का सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन लगाया है. यह इंजन 20 bhp पावर और 20 Nm टॉर्क जनरेट करता है. यामाहा ने इस बाइक में 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया है. गौरतलब है कि कंपनी ने इस बाइक को पूरी तरह से कवर किया है, ऐसे में पछिली फेज़र के मुकाबले नई फेज़र का वजन 6 किलो बढ़कर 154 किलाग्राम हो गया है. कंपनी ने इस बाइक के इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर को पूरी तरह डिजिटल रखा है. कंपनी ने इस बाइक को सोलफुल क्यान और रिदमिक रैड कलर्स के साथ बाजार में उतारा है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें