लॉगिन

यामाहा Aerox 155 स्कूटर को मिला एक नया मेटैलिक ब्लैक रंग विकल्प

नए रंग के साथ, AEROX 155 अब 3 रंगों - रेसिंग ब्लू, ग्रे वर्मिलियन और मैटेलिक ब्लैक में उपलब्ध होगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इंडिया यामाहा ने भारत में मैक्सी-स्पोर्ट्स स्कूटर AEROX 155 को एक नए रंग में पेश किया है. कंपनी के मुताबिक लॉन्च के बाद से स्कूटर को बाजार में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और इसी उत्साह को और बढ़ाने के लिए AEROX 155 को मैटेलिक ब्लैक के नए शेड में लॉन्च किया गया है. स्कूटर के मैटेलिक ब्लैक मॉडल की कीमत रु 1,29,000, एक्स-शोरूम दिल्ली है और यह दिसंबर से ही भारत में सभी यामाहा ब्लू स्क्वायर शोरूम में उपलब्ध होगा.

    dmsm1j68

    स्कूटर दिसंबर से ही भारत में सभी यामाहा ब्लू स्क्वायर शोरूम में उपलब्ध होगा. 

    नए रंग के जुड़ने के साथ, AEROX 155 अब 3 रंगों - रेसिंग ब्लू, ग्रे वर्मिलियन और मैटेलिक ब्लैक में उपलब्ध होगा. फीचर्स की बात करें तो स्कूटर में एलईडी हेडलाइट्स और 12 कॉम्पैक्ट एलईडी के साथ टेल लाइट, सिंगल चैनल एबीएस, चौड़े 140 मिमी पिछले टायर के साथ 14-इंच के पहिये, ब्लूटूथ सक्षम यामाहा वाई-कनेक्ट ऐप और 5.8-इंच मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले मिलता है. साथ ही यहां 24.5 लीटर अंडर सीट स्टोरेज और एक एक्सटर्नल फ्यूल लिड भी है.

    यह भी पढ़ें: यामाहा YZF-R15S V3.0 यूनिबॉडी सीट के साथ हुई लॉन्च, कीमत ₹ 1.58 लाख

    स्कूटर एक नई पीढ़ी के 155cc ब्लू कोर इंजन पर चलता है जो वेरिएबल वाल्व एक्चुएशन (VVA) तकनीक से लैस है. एक सीवीटी ट्रांसमिशन से जुड़ा, लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, एसओएचसी, 4-वाल्व मोटर 8,000 आरपीएम पर 14 बीएचपी और 6,500 आरपीएम पर 13.9 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. AEROX 155 को शांत इंजन स्टार्ट के लिए एक स्मार्ट मोटर जेनरेटर सिस्टम भी मिलता है, जबकि स्टॉप एंड स्टार्ट सिस्टम, माइलेज को बढ़ाता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें