लॉगिन

यामाहा ने मोटरसाइकिल के लिए पेश की ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इस बाइक को मिली तकनीक

कनेक्ट एक्स ऐप के ज़रिए मोटरसाइकिल की लोकेशन, ई-लॉक, हेज़ार्ड लाइट्स, राइडिंग हिस्ट्री के साथ पार्किंग रिकॉर्ड जैसे फीचर्स का उपयोग किया जा सकता है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 16, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    यामाहा इंडिया ने एफज़ैडएस 150 सीसी मोटरसाइकिल के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी पेश की है. यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम सिर्फ यामाहा एफज़ैडएस डार्क नाइट एडिशन के साथ पेश किया गया है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 1 लाख 07 हज़ार रुपए है. इस ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम को एफज़ैड-एफआई और एफज़ैडएस-एफआई 150 की पूरी मोटरसाइकिल रेन्ज के साथ लगवाया जा सकता है. कुल मिलाकर एफज़ैड के ग्राहक ऐक्सेसरी के रूप में ब्लूटूथ डिवाइस खरीद सकते हैं जो यामाहा डीलरशिप पर उपलब्ध है.

    6v5nlr2cमोटरसाइकिल की लोकेशन, ई-लॉक, हेज़ार्ड लाइट्स, राइडिंग हिस्ट्री के साथ पार्किंग रिकॉर्ड जैसे फीचर्स

    इस बारे में बात करते हुए यामाहा मोटर इंडिया के चेयरमैन, मोतोफुमी शितारा ने कहा कि, "हम भारत में अपनी मोटरसाइकिलों के द्वारा ग्राहकों के खरीद की खुशी को बढ़ाने और व्यक्तिगत कस्टमर सर्विस देने के लिए प्रतिबद्ध हैं. कनेक्टेड तकनीक के ज़रिए हम अपने ग्राहकों के राइडिंग अनुभव को और अच्छा बनाना चाहते हैं. यामाहा मोटरसाइकिल कनेक्ट एक्स ऐप्लिकेशन बहुत काम ही साबित होगी जिसमें बाइक चलाने वाले को बहुत सारी जानकारी मिलेगी और जल्द ही इसे भारत में कंपनी के बाकी लाइन-अप के साथ भी पेश किया जाएगा. बाइकर को शानदार अनुभव कराने के लिए इस ऐप के हर एक फीचर को एक मैथड पर बनाया गया है."

    ये भी पढ़ें : 2021 यामाहा MT-09 के साथ मिल सकता है बड़ा इंजन, दस्तावेज से मिली जानकारी

    ul8p01mcआखरी बार आपने मोटरसाइकिल कहां खड़ी की थी, इसकी जानकारी भी मिलती है

    नई यामाहा कनेक्ट एक्स मोबाइल ऐप के ज़रिए मोटरसाइकिल की लोकेशन, ई-लॉक, हेज़ार्ड लाइट्स, राइडिंग हिस्ट्री के साथ पार्किंग रिकॉर्ड जैसे फीचर्स का उपयोग किया जा सकता है. यूज़र को इस ऐप की मदद से दूरी, ऐवरेज स्पीड, ब्रेक की संख्या और बैटरी के वोल्टेज की जानकारी मिलती है. इसके अलावा आखरी बार आपने मोटरसाइकिल कहां खड़ी की थी, इसकी जानकारी भी मिलती है. हालांकि इस ऐप में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और कॉल आने की जानकारी नहीं मिलती जो टीवीएस और हीरो में मिल रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय यामाहा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स