carandbike logo

यामाहा ने MT15 मोटरसाइकिल के लिए पेश किए 11 नए रंगों के विकल्प

language dropdown

यामाहा मोटर इंडिया ने भारत में MT-15 मोटरसाइकिल के लिए एक रंग कस्टमाईज़ेन कार्यक्रम शुरू किया है. यह विकल्प ग्राहकों को उनकी पसंद के अनुसार रंगों को चुनने देगा.

नए रंगों के साथ बाइक की कीमत है रु 1,43,900 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. expand फोटो देखें
नए रंगों के साथ बाइक की कीमत है रु 1,43,900 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.

यामाहा मोटर इंडिया ने भारत में एमटी 15 मोटरसाइकिल की रेंज के लिए एक नए रंग कस्टमाईज़ेन विकल्प की घोषणा की है. 'कस्टमाइज़ यॉर वॉरियर' नाम के इस कार्यक्रम को बाइक के आइस फ्लुओ-वर्मिलियन रंग को ग्राहकों की तरफ से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद शुरु किया गया है. इसके तहत, इच्छुक ग्राहक बाइक खरीदते समय 11 अलग-अलग रंगों को मेलों में से अपना पसंदीदा थीम ले सकते हैं. चुने गए विकल्प के हिसाब से यामाहा ग्राहकों बाइक्स को बनाएगी.

01lqfho8

अभी बिक रहे रंगों की तुलना में नए रंगो वाली बाइक लगभग रु 4,000 महंगी है.

कंपनी जनवरी 2021 से कस्टमाइज्ड बाइक्स की डिलीवरी शुरू कर देगी. हालांकि, नियॉन ग्रीन कलर व्हील मॉडल केवल मार्च 2021 से ही डिलीवरी के लिए उपलब्ध होगा. इस कार्यक्रम के साथ, यामाहा की नेकेड स्ट्रीटफाइटर 14 स्टाइलिश रंगों में उपलब्ध होगी, जिसमें से 3 मौजूदा रंग डीलरशिप पर हर वक्त उपलब्ध होंगे. 11 नए रंगों के लिए, ग्राहक को अपने डीलरों के माध्यम से कंपनी को बाइक का ऑर्डर देना होगा. नए रंगों के साथ बाइक की कीमत है रु 1,43,900 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है जो अभी बिक रहे रंगों की तुलना में लगभग रु 4,000 महंगी है.

यह भी पढ़ें: नई यामाहा एमटी 09 एसपी का हुआ खुलासा, जानें बाइक में क्या है नया

dmbhj3ro

नए रंगों के लिए, कंपनी को बाइक्स का ऑर्डर मिलने के बाद उन्हे बनाएगी.

0 Comments

मोटरसाइकिल 155 सीसी की सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड 4-स्ट्रोक, एसओएचसी, 4-वॉल्व इंजन पर चलती है, जो 10,000 आरपीएम पर 18.3 बीएचपी और 8500 आरपीएम पर 14.1 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है. इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. MT-15 में आगे टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछ मोनोशॉक यूनिट मिलता है. ब्रेकिंग के लिए, बाइक में आगे 282 मिमी की डिस्क है और पीछे 220 मिमी की डिस्क लगी है, जिसमें सिंगल-चैनल ABS है. बाइक में ट्विन-एलईडी हैडलैंप्स, सिंगल-पीस सीट, एलईडी टेल-लैंप और 17-इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.