लॉगिन

यामाहा ने बाइक्स और स्कूटर्स की ऑनलाइन बिक्री के लिए नई वेबसाइट शुरू की

ग्राहक वेबसाइट पर कोई भी यामाहा दोपहिया वाहन बुक कर सकेंगे, जिसमें एक वर्चुअल स्टोर भी होगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 14, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    यामाहा इंडिया ने बाइक्स और स्कूटर्स की ऑनलाइन बिक्री के लिए एक नई वेबसाइट शुरू की है. कोरोनावायरस महामारी के चलते ग्राहक अपने घर के अंदर ही रहना पसंद कर रहे हैं और शोरूम जाने से बचना चाहते हैं. इसलिए अब वह यामाहा के वर्चुअल स्टोर से वाहन ख़रीद पाएंगे. नई वेबसाइट पर खरीदार वाहनों को हर तरफ से देख सकते हैं. इसके माध्यम से ग्राहक अपनी आवश्यकताओं के आधार पर खरीद से संबंधित पूछताछ  अपने घर पर भी कर सकते हैं. यामाहा यह काम चेन्नई से शुरू करेगी और 2020 के अंत तक देश भर में 300 डीलरशिप इस तरह से वाहन बेच पाएंगी.

    k6qhhrb4

    वाहनों को रु 5,000 की राशि देकर ऑनलाइन बुक किया जा सकता है

    यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ़ कंपनीज़ के चेयरमैन, मोटूफ़ुमी शितारा ने कहा, "डिजिटल ही भविष्य है, और वर्चुअल स्टोर के साथ हमारी नई वेबसाइट एक बढ़िया खरीद अनुभव और व्यक्तिगत ग्राहक सेवाओं की पेशकश करने के लिए तैयार है. भारत में यामाहा की कोशिश दोपहिया वाहन ग्राहकों की उम्मीदों से परे जाकर उत्साह प्रदान करने की है, नई यामाहा वेबसाइट के साथ एक नया अध्याय सामने आएगा क्योंकि हम सुरक्षित, विश्वसनीय और आकर्षक ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से यामाहा के बिक्री के डिजिटल परिवर्तन में तेजी ला रहे हैं. भविष्य में हमारे ग्राहक इस मंच पर apparels और एक्सेसरीज़ भी खरीदने में सक्षम होंगे. एक्सटेंडिड वारंटी ऑफ़र और रोड साइड असिस्टेंस से भी ग्राहक को अतिरिक्त लाभ होगा."

    यह भी पढ़ें: BS6 यामाहा FZ 25 और FZS 25 भारत में हुईं लॉन्च, कीमत ₹ 1.52 लाख से शुरू

    ss5p9i7o

    2020 के अंत तक देश भर में 300 डीलरशिप इस तरह से वाहन बेच पाएंगी 

    कंपनी ने कहा है कि आने वाले समय में यामाहा डीलरशिप कॉन्टैक्टलेस डिलीवरी को बढ़ावा देंगी और ग्राहकों के साथ बातचीत के लिए व्हाट्सएप जैसे डिजिटल साधनों का उपयोग करेंगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें