लॉगिन

यामाहा YZF-R15 V3.0 नए मैटेलिक रैड कलर में लॉन्च, कीमत Rs. 1.52 लाख

मोटरसाइकिल देशभर की यामाहा डीलरशिप पर आज से मिलने लगी है और नई मैट रैड ब्लैक पेन्ज स्कीम ने इस मोटरसाइकिल के लुक में चार चांद लगा दिए हैं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 1, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    यामाहा मोटर इंडिया ने नए मैटेलिक लाल रंग के साथ YZF-R15 V3.0 भारतीय बाज़ार में लॉन्च कर दी है. नए रंग के साथ बाइक की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 1.52 लाख रखी गई है और यह पहले से उपलब्ध तीन रंगों - रेसिंग ब्लू, थंडर ग्रे और डार्क नाइट में बेची जा रही है. नए रंग के साथ मोटरसाइकिल देशभर की यामाहा डीलरशिप पर आज से मिलने लगी है और नई मैट रैड ब्लैक पेन्ज स्कीम ने इस मोटरसाइकिल के लुक में चार चांद लगा दिए हैं.

    gctffr6gबाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन लगाए गए हैं

    नए रंग के अलावा यामाहा इंडिया ने इसमें कोई भी तकनीकी या स्टाइलिंग बदलाव नहीं किया है. मोटरसाइकिल के साथ पहले जैसा 155 सीसी लिक्विड-कूल्ड, फोर-स्ट्रोक, एसओएचसी, फ्यूल-इंजैक्टेड, फोर-वाल्व इंजन दिया गया है जो वीवीए तकनीक के साथ आता है. यह इंजन 10,000 आरपीएम पर 18.3 बीएचपी और 8,500 आरपीएम पर 14.1 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. कंपनी ने इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन लगाए गए हैं, वहीं इसके अगले पहिए में 282 मिमी डिस्क और पिछले पहिए में 220 मिमी डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : भारत में रेट्रो स्टाइल वाली यामाहा XSR 250 टैस्टिंग करते हुए दिखी

    यामाहा R15 V3.0 के साथ फीचर्स की लंबी लिस्ट दी गई है जिनमें एलईडी हैडलैंप्स, एलसीडी इंस्ट्रुमेंट कंसोल के साथ गियर शिफ्ट इंडिकेटर, साइड स्टैंड कट-ऑफ स्विच, डुअल हॉर्न के साथ में डुअल-चैनल एबीएस भी दिया गया है. मोटरसाइकिल में डेल्टाबॉक्स फ्रेम के साथ एल्युमीनियम स्विंगआर्म दिया गया है. बतौर एंट्री-लेवल परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल यामाहा R15 को काफी पसंद किया जाता रहा है और नया रंग इसकी बिक्री में और भी इज़ाफा करने वाला है. भारत में इस बाइक का मुकाबला केटीएम आरसी 125 और बजाज पल्सर 200 जैसी बाइक्स से होता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें