लॉगिन

यामाहा वाईज़ेडएफ-आर3 को भारत में रिकॉल किया गया, ऑयल पंप और क्लच प्लेट में खराबी की शिकायत

यामाहा मोटर इंडिया ने अपनी मशहूर स्पोर्ट्स बाइक / को रिकॉल करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि कुछ पुर्जों में खराबी की शिकायत के बाद कंपनी ने ये फैसला लिया है।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 1, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    यामाहा मोटर इंडिया ने अपनी मशहूर स्पोर्ट्स बाइक वाईज़ेडएफ-आर3 को रिकॉल करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि कुछ पुर्जों में खराबी की शिकायत के बाद कंपनी ने ये फैसला लिया है। जापान की इस मशहूर बाइक कंपनी के मुताबिक यामाहा वाईज़ेडएफ-आर3 के क्लच प्लेट प्रेशर और ऑयल पंप में खराबी की शिकायत मिली थी। कंपनी ने बताया कि कुल 902 बाइक को यामाहा फैक्ट्री मोडिफिकेशन कैंपेन के तहत रिकॉल किया गया है।

     

    यामाहा वाईज़ेडएफ-आर3


    कंपनी ने एक बयान जारी कर ये कहा है कि यामाहा आर3 के क्लच प्रेशर प्लेट और ऑयल पंप में खराबी की शिकायत मिली थी। हालांकि, अभी तक इस खराबी की वजह से बाइक की सुरक्षा को लेकर किसी तरह की कोई घटना की शिकायत नहीं आई है लेकिन, फिर भी कंपनी ने इस खराबी को जल्द से जल्द ठीक करने का फैसला लिया है।

    मोडिफिकेशन कैंपेन के तहत कुल 902 यामाहा आर3 को रिकॉल किया गया है ताकि खराब पुर्ज़ों को बदला जा सके। कंपनी ये काम मुफ्त में करेगी और ग्राहकों को किसी तरह का कोई शुल्क नहीं देना होगा। गौरतलब है कि भारत में बिकने वाली यामाहा आर3 को कंपनी के इंडोनेशिया प्लांट से इंपोर्ट किया जाता है। यामाहा वाईज़ेडएफ-आर3 में 321 सीसी, ट्विन सिलिंडर इंजन लगा है जो 41 बीएचपी का पावर देता है।
    Calendar-icon

    Last Updated on July 1, 2016


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें